Shehnaaz Gill New Video Viral: शहनाज गिल ने दी दूसरी बार पब्लिक अपीयरेंस, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद नॉर्मल लाइफ में लौटने की कर रहीं कोशिश

Shehnaaz Gill second appearance After Sidharth Shukla demise | शहनाज गिल अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुश रहने की पूरी कोशिश कर रही हैं। लेकिन उनकी मुस्कान में आकर्षण गायब है और उनकी आंखों में उदासी काफी स्पष्ट दिख रही है।

Shehnaaz Gill New Video Viral| Shehnaaz Gill second appearance post Sidharth Shukla demise| Shehnaaz Gill Doing Honsla Rakh Film promotion in london|
शहनाज गिल। 

मुख्य बातें

  • शहनाज गिल अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रही हैं।
  • फिलहाल एक्ट्रेस लंदन मेंफिल्म 'होंसला रख' का प्रमोशन कर रही हैं।
  • अब शहनाज गिल का दूसरा वीडियो सामने आया है।

अपने सबसे क्लोज फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से दुखी शहनाज गिल ने आखिरकार एक महीने से अधिक टाइम के बाद काम फिर से शुरू कर दिया है। सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही वो लोगों की नजरों से दूर थीं। अब शहनाज गिल अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रही हैं। फिलहाल एक्ट्रेस लंदन में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'होंसला रख' का प्रमोशन  कर रही हैं।

बिग बॉस 13 स्टार अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए 7 अक्टूबर को लंदन चली गई थीं। अब पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने शहनाज का एक मनोरंजक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह काफी खुश नजर आ रही हैं और अपने को-स्टार के साथ फिल्म प्रमोट करती दिख रही हैं। शहनाज गिल ने इस दौरान एंकल-लेंथ बूट्स के साथ एक खूबसूरत पोल्का डॉट ड्रेस पहनी, जो कि उनपर काफी सूट कर रही हैं। यहां देखें वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@diljitdosanjh)

शहनाज अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुश रहने की पूरी कोशिश कर रही हैं। लेकिन उनकी मुस्कान में आकर्षण गायब है और उनकी आंखों में उदासी काफी स्पष्ट दिख रही है।

दिलजीत द्वारा इससे पहले भी फिल्म के एक प्रमोशनल वीडियो के जरिए शहनाज की पहली झलक उनके प्रशंसकों को दी थी। जिसे देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि क्या आखिर एक्ट्रेस ठीक हैं। हालांकि, फैन्स उनके चेहरे पर स्पष्ट दुख को नोटिस करने में विफल नहीं रहे थे।

शहनाज गिल के सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को निधन हो गया था। सिद्धार्थ के दुनिया को अलविदा कहने के बाद से शहनाज सबसे अलग रह रही हैं। आखिरी बार अंतिम संस्कार के वक्त शहनाज को बहुत बुरी हालत में देखा गया था। एक्ट्रेस अपने होश हवास में नहीं थीं। यहां तक कि चिता पर सिद्धार्थ के पैरों पर अपना माथा टिकाकर शहनाज की रोते हुए कई तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसने फैन्स को हिला कर रख दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर