Shehnaz Gill Condition: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ठीक से खाना नहीं खा रही हैं शहनाज गिल, बातचीत भी बंद

Shehnaz Gill Condition: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल सदमे में हैं। शहनाज गिल न ठीक से खा रही हैं और न ही किसी से बातचीत कर रही हैं। जानिए कैसी है शहनाज की तबीयत...

Sidharth Shukla, Shehnaz Gill
Sidharth Shukla, Shehnaz Gill  

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल सदमे में हैं।
  • शहनाज गिल ठीक से ना खा रही हैं और न ही सो रही हैं।
  • शहनाज गिल किसी से बात भी नहीं कर रही हैं।

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही उनकी सबसे खास दोस्त शहनाज गिल सदमे में हैं। शहनाज गिल की हालत बेहद खराब है, रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें इस गम से उबरने में काफी ज्यादा वक्त रहेगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल ना ठीक से खाना खा रही हैं और ना ही ठीक से सो पा रही हैं। यही नहीं, वह किसी से बातचीत भी नहीं कर रही हैं। उन्हें इस हालत में अकेले नहीं छोड़ा जा सकता हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी रीता शुक्ला शहनाज गिल के साथ हैं। वहीं उनका ख्याल रख रही हैं। वह उन्हें बिल्कुल भी अकेले नहीं छोड़ रही हैं।

Shehnaaz Gill cries inconsolably as she reaches the crematorium for Sidharth  Shukla's last rites - Times of India

मां ने कही ये बात 
बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने यूट्यूब पर वीडिय शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी के बारे में भी बताया। राहुल ने  कहा, 'सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने मुझे बताया कि वह सुनती रहती थी कि परिवार का जवान लड़का या लड़की चले गए। उन्होंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि ये सब उनके साथ होने वाला  है। सिद्धार्थ की मम्मी  ने  मुझसे कहा कि उनकी जीने की वजह चली गई है। सब खत्म हो गया।'

भाई शहबाज ने शेयर की फोटो
शहनाज गिल के भाई शहबाज सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार अपने सोशल मीडिया पर ट्रीब्यूट दे रहे हैं। शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कई फोटोज शेयर की है। 

शहबाज के पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस उनकी बहन की हालत के बारे में पूछ रहे हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार से शहनाज गिल की फोटोज सामने आई थी।   


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर