'कृष और रा-वन से भी शानदार होंगी शक्तिमान की 3 फिल्में!' मुकेश खन्ना ने किया है बड़ा खुलासा

Film on Shaktiman: शक्तिमान पर 3 फिल्में बनने को लेकर खुलासा करने वाले मुकेश खन्ना का दावा है कि यह ऋतिक रोशन की कृष और शाहरुख खान की रा-वन से भी ज्यादा बेहतर और भव्य होंगी।

Shaktiman
शक्तिमान 

मुख्य बातें

  • मुकेश खन्ना ने किया शक्तिमान पर 3 फिल्में बनाने का खुलासा
  • बड़े प्रोडक्शन हाउस से हाथ मिलाने को लेकर फैंस को दी जानकारी
  • भारत के पहले सुपरहीरो की फिल्में कृष और रा-वन से बेहतर होने का दावा

मुंबई: कई लोगों के लिए अगर शक्तिमान न होता तो उनका बचपन मानो उबाऊ हो जाता। मुकेश खन्ना ने टेलीविजन स्क्रीन पर भारत के पहले सुपरहीरो की भूमिका निभाकर दर्शकों का बेशुमार प्यार हासिल किया था। लॉकडाउन के दौरान, महाभारत और रामायण जैसे कई पुराने शो ने टीवी पर वापसी की थी और हिट साबित हुए थे।

ऐसा लगता है कि पुराने शो की सफलता से शक्तिमान की वापसी को बढ़ावा मिल रहा है। हालांकि, इस बार दर्शक फिल्मों में अपना फेवरेट सुपरहीरो देख पाएंगे। इंस्टाग्राम पर इस बारे में बात करते हुए, मुकेश खन्ना ने खुलासा किया कि उन्होंने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसके अनुसार शक्तिमान की कहानी तीन फिल्मों में बदलने की दिशा में काम किया जाएगा।

उन्होंने लिखा है, 'अब बात दुनिया को बताने लायक हो गई है और शक्तिमान दोबारा अवतरित होने वाला है। जी हां, शक्तिमान के दोस्तों अब ऑफिशियली ये बता रहा हूं कि मैं शक्तिमान-2 लेकर आ रहा हूं। वो भी टीवी चैनल या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि तीन फिल्मों के रूप में बड़े परदे पर। विस्तृत जानकारी धीरे धीरे हम आपको देंगे। फिलहाल इतना बता सकता हूं कि इस हिमालय जैसे काम को अंजाम देने के लिए एक बहुत बड़े प्रोडक्शन हाउस से मैंने हाथ मिलाया है।'

Shaktiman mukesh khanna

उन्होंने आगे भी इस परियोजना के बारे में बोलते हुए कहा कि यह तीन फिल्में ऋतिक रोशन की कृष और शाहरुख खान की फिल्म रा.वन से बहुत बड़ी और बेहतर होगी। उन्होंने लिखा, 'कह सकता हूं कि जो कुछ बनेगा वह कृष और रावन से बड़ा होगा और ये शक्तिमान के लिए जायज भी है।'

गौरतलब है कि दूरदर्शन पर आने वाले शक्तिमान बच्चों से लेकर बड़ो और बूढ़ों तक सबका पसंदीदा धारावाहिक रहा है, जिसकी लोकप्रियता की मिसाल आजतक मनोरंजन जगत में दी जाती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर