मुकेश खन्ना ने फिर साधा जया बच्चन पर निशाना, कहा- क्या कोई लिखकर दे सकता है कि इंडस्ट्री में ड्रग्स नहीं चलती?

एक्टर मुकेश खन्ना ने एक बार फिर ड्रग्स मामले पर बात की और कहा कि क्या बॉलीवुड से कोई भी उन्हें लिखकर दे सकता है कि इंडस्ट्री में ड्रग्स नहीं चलती? इसके साथ ही उन्होंने जया बच्चन पर भी निशाना साधा।

Mukesh Khanna and Jaya Bachchan
Mukesh Khanna and Jaya Bachchan 

मुख्य बातें

  • मुकेश खन्ना ने फिर साधा जया बच्चन पर निशाना।
  • मुकेश खन्ना ने कहा- क्या कोई लिखकर दे सकता है कि इंडस्ट्री में ड्रग्स नहीं चलती?
  • उन्होंने कहा- आग के बिना कहीं धुंआ नहीं हो सकता।

बॉलीवुड जगत इस समय ड्रग्स मामले में दो हिस्सों में बंट गया है। हाल ही में भोजपुर एक्टर और सासंद रवि किशन ने संसद में एंटरटेनमेंट जगत में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था जिसके बाद जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। इसके बाद से इंडस्ट्री दो भागों में बंट चुकी है। 

मुकेश खन्ना ने उठाया ये सवाल

इस मुद्दे पर एक्टर मुकेश खन्ना ने रवि किशन का समर्थन किया था। अब उन्होंने कहा कि क्या इंडस्ट्री का कोई भी शख्स, चाहे वो संसद से हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री से, क्या वो मुझे ये लिखकर दे सकता है कि इंडस्ट्री में ड्रग्स नहीं चलती? मैं चैलेंज देता हूं कि एक शख्स मुझे ये लिखकर नहीं दे सकता, फिर चाहे वो बड़ा एक्टर हो या छोटा।

करण जौहर पर भी साधा निशाना

इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने कहा कि यह मामला सुशांत सिंह राजपूत के निधन से शुरू हुआ था लेकिन अब यह ड्रग्स तक पहुंच गया है। और यह सच है कि धुंआ वहीं से उठता है जहां आग होती है। इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर की हाउस पार्टी को लेकर उनपर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'अगर किसी डायरेक्टर/एक्टर की हाउस पार्टी है और वो कहता है कि मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि मैं हाउस पार्टी में क्या करता हूं। तो माफ करना मैं यह कहूंगा कि अगर आपके घर में एके47 रखी गई है तो यह घर का मुद्दा नहीं हो सकता। अगर आपके घर में ड्रग्स पार्टी होती है तो यह घर का नहीं बल्कि देश का मामला है।'  

मालूम हो कि इससे पहले भी मुकेश खन्ना ने जया बच्चन के बयान को गलत ठहराया था और कहा था- 'कोई कहता है कि जिस थाली में खाते हो, उसी में छेद करते हो। ये बेहद खराब बयान है। इस इंडस्ट्री में हर कोई कड़ी मेहनत करता है। आपने हमें खाना नहीं दिया है। आपको ये टिप्पणी करनी चाहिए थी कि रवि किशन ने सही कहा या गलत।' बता दें कि ड्रग मामले में अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं जिसमें सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह शामिल हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर