Kapil Sharma Movie Plan: कपिल शर्मा की हो रही बड़े परदे पर वापसी, फिल्ममेकर्स से कर रहे शूटिंग डेट्स की चर्चा?

Kapil Sharma Comeback On Big Screen With New Movie?: सूत्र ने खुलासा किया है कि फिल्म निर्माता कपिल शर्मा के साथ प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते हैं और शूटिंग के लिए उपयुक्त तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं...

Kapil Sharma planning to Comeback On Big Screen| Kapil Sharm New Movie?
कपिल शर्मा। 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा ने 2015 में फिल्म किस किसको प्यार करूं से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी।
  • अब चर्चाएं चल रही हैं कि कपिल शर्मा फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं।
  • खबरों की मानें तो वो फिल्ममेकर्स से शूटिंग के लिए उपयुक्त तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं।

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। खबर है कि कॉमेडियन और अभिनेता एक नई फिल्म साइन करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। द कपिल शर्मा शो को होस्ट करने के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। कपिल शर्मा ने 2015 में अब्बास-मस्तान की फिल्म किस किसको प्यार करूं से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी। फिल्म से वो अपने प्रशंसकों और फिल्म देखने वालों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहे। उनकी दूसरी फिल्म 2017 में फिरंगी आई थी, लेकिन ये बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप रही। तब से कपिल शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं ली है, लेकिन अब चर्चाएं चल रही हैं कि वह वापसी करने के लिए तैयार हैं।

द फ्री प्रेस जर्नल के अनुसार, सूत्र ने खुलासा किया है कि फिल्म निर्माता कपिल शर्मा के साथ प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते हैं और शूटिंग के लिए उपयुक्त तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं। सोर्स ने बताया, 'कोई भी प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा नहीं जानता है, लेकिन निर्माता आश्वस्त हैं कि वे कपिल के साथ फिल्म करना चाहते हैं। अभिनेता की डेट्स पर काम किया जा रहा है क्योंकि उनका शो लंबे समय तक चलने वाला है और चैनल के नजरिए से भी महत्वपूर्ण है।'

सूत्र ने बताया कि कपिल फिल्म के लिए अपने समय का प्लान कैसे बनाते हैं, यह उनके साइन करने पर पता चलेगा। के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में मेकर्स और कपिल शर्मा ने बहुत कुछ बताया नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस इसको एक्टिंग में वापस आते देखना पसंद करेंगे।

इस बीच द कपिल शर्मा शो में काफी कुछ चल रहा है। हाल ही में, कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर के साथ कॉमेडी शो के सेट पर पहुंचे थे। जब यह चल रहा था, दर्शकों में से एक व्यक्ति ने शो को तब तक रोकने की धमकी दी, जब तक कि टेरेंस ने उनके रुपये वापस नहीं कर दिए। आरोप था कि उनकी टीम ने 50,000 रुपए लिए थे। 

आपको बता दें, किस किसको प्यार करूं और फिरंगी के अलावा, कपिल शर्मा ने कुछ और फिल्मों में भी काम किया है। जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ एबीसीडी 2 और इट्स माई लाइफ में गेस्ट अपीयरेंस शामिल है। कपिल ने द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 के हिंदी संस्करण के लिए को भी आवाज दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर