Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: अफसाना खान की हरकतों पर सलमान खान ने खोया आपा, बोले- मेरा बस चलता तो शो से अभी बाहर कर देता...

Bigg Boss 15 WKV Salman Khan bashes Afsana Khan: सलमान खान सबके सामने बताएंगे कि अफसाना ने शमिता शेट्टी के लिए 'बुढ़ी औरत', 'घर बैठने का टाइम है तेरा' और 'घटिया औरत' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। 

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Salman Khan bashes| Salman Khan bashes Afsana Khan Bigg Boss 15 promo Video
बिग बॉस 15। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 के दूसरे वीकेंड का वार का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • पिछले हफ्ते सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाई थी।
  • अब इस हफ्ते सिंगर अफसाना खान निशाने पर आएंगी।

बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दूसरा वीकेंड का वार शनिवार 16 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा और फैंस इसे देखने के लिए बेताब हैं। पिछले हफ्ते, होस्ट सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाई थी अब इस हफ्ते सिंगर अफसाना खान निशाने पर हैं। बिग बॉस 15 में सलमान की रडार पर अब अफसाना आ चुकी हैं। वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान, अफसाना खान द्वारा शमिता शेट्टी पर किए गए ऐज शेमिंग और बॉडी शेमिंग कमेंट्स पर खूब भड़कने वाले हैं। 

सलमान खान, अफसाना पर इतना नाराज होंगे कि उनको सुपरस्टार ऑफ द सीजन का खिताब तक दे देंगे। शो में सलमान, शमिता के लिए इस्तेमाल किए गए शब्दों को दोहराएंगे। सलमान सबके सामने बताएंगे कि अफसाना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता के लिए 'बुढ़ी औरत', 'घर बैठने का टाइम है तेरा' और 'घटिया औरत' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। 

बिग बॉस-15 के सामने आए प्रोमो में सलमान खान, अफसाना से पूछते दिख रहे हैं कि किसी के भी कैरेक्टर को तय करने वाली वो कौन होती हैं। जवाब में अफसाना ने कहा कि आप बड़े है... और सलमान ने बीच में ही ये कहते हुए बात काट दी कि- नहीं, नहीं, मैं बुढ़ा हूं'। अफसाना ने यह कहते हुए अपना बचाव किया कि वो उस वक्त गुस्से से भरी हुई थीं। तब सलमान ने उनसे पूछा कि क्या वह गुस्सा होने पर कुछ भी कर सकती हैं?

सलमान खान इसी दौरान अफसाना खान के सेट पैटर्न के बारे में भी बात करेंगे। यहां वो बताएंगे कि अफसाना की आवाज को निकलती ही है साथ-साथ वो अपने हाथ भी खूब चलाती हैं। तभी जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन और शमिता शेट्टी होस्ट सलमान के साथ अपनी सहमति जाहिर करेंगे। 

अफसाना खान को दी घर से बेघर करने की धमकी
सलमान खान ने इस दौरान अफसाना को खुली धमकी भी दी। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास ताकत होती तो वह उन्हें सही तरीके से घर से बाहर निकाल देते। सलमान खान ने कहा, 'मेरा चॉइस होता तो मैं आपको घर से बेघर कर देता है।' तभी अफसाना कहती हैं कि वह बाहर जाने के लिए तैयार हैं। तभी सलमान गुस्से में आ जाते हैं और चिल्लाते हुए उसका नाम अफसाना कहकर खुद को रोक लेते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर