[VIDEO] Bigg Boss में Nepotism की बहस पर बोले Salman Khan- 'पिता मेरे लिए कुछ करें तो क्या वो नेपोटिज्म होगा?'

बिग बॉस 14 के घर में जान कुमार सानू और राहुल वैद्य के बीच नेपोटिज्म की बहस का मुद्दा होस्ट सलमान खान वीकेंड के वार पर उठाने जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने पिता का उदाहरण देते हुए प्रतियोगियों से सवाल भी पूछा।

Salman Khan speaks on nepotism in Big Boss 14
बिग बॉस में नेपोटिज्म पर बोले सलमान खान 

मुख्य बातें

  • राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म की बहस में घसीटा था जान कुमार सानू का नाम
  • वीकेंड के वार पर होस्ट सलमान खान ने उठाया मुद्दा
  • घर के सदस्यों से पूछा- 'मेरे पिता मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या वो नेपोटिज्म होगा?'

मुंबई: बिग बॉस 14 वीकेंड का वार का एक और दिलचस्प एपिसोड शनिवार, 31 अक्टूबर को प्रसारित होने वाला है। इस हफ्ते, दो सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले विषयों पर होस्ट सलमान खान की प्रतिक्रिया का दर्शकों को इंतजार है। चैनल की ओर से जारी किए गए ताजा प्रोमो के अनुसार, मेजबान सलमान खान गायक राहुल वैद्य से नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद को लेकर जान कुमार सानू पर की गई टिप्पणी पर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

नेपोटिज्म पर प्रतियोगियों को सलमान का जवाब:
वीडियो में, सलमान ने राहुल को फटकारा और उनसे पूछा कि अगर उनके पिता उनके लिए कुछ करते हैं तो क्या इसे भाई-भतीजावाद माना जाएगा? उन्होंने यह भी पूछा कि क्या हमने लोगों को जानबूझकर दूसरे निर्माताओं पर दबाव बनाने के बारे में सुना है कि वे अपने बच्चों को उनकी परियोजनाओं में शामिल कर रहे हैं।

इसके बाद सलमान कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू से पूछते हैं कि उनके पिता कुमार सानू ने अब तक कितने प्रोजेक्ट्स के लिए उनकी सिफारिश की है? और जान ने इनकार करते हुए जवाब दिया कि ऐसा एक भी बार नहीं हुआ। सलमान ने राहुल से कहा, 'यह भाई-भतीजावाद पर बहस का मंच नहीं है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जैस्मिन भसीन और रुबीना को लिया आड़े हाथ:
प्रोमो के दूसरे भाग में, सलमान खान ने टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन के व्यवहार पर सवाल उठाए और उनसे कहा कि यह सब करने की जरूरत नहीं है। साथ ही सवाल पूछा कि क्या उसका रोना और खुद को मारना उचित था?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saddamdeshwali786 (@saddamdeshwali27) on

सलमान ने जैस्मिन से पूछा कि उन्होंने किस आधार पर पानी फेंका और दुर्व्यवहार किया। लड़ाई के दौरान सलमान ने भी जैस्मिन को उकसाने के लिए रुबीना दिलाइक को भी आड़े हाथ लिया।

उन्होंने रुबीना से पूछा कि वह जैस्मिन से कैसे कह सकती है कि उन्हें पानी फेंकना चाहिए या वह कुछ भी करेंगी तो उसे कोई नहीं रोक सकता। सलमान ने रुबीना से कहा कि आप अपने साथ हुई चीजों को हिंसा कहते हैं लेकिन जब आप कुछ ऐसा करते हैं तो उसे जुनून का नाम देते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर