Bigg Boss 14: नेपोटिज्म पर जान कुमार सानू की मम्मी का जवाब- 'मेरे बाकी दो बेटे राहुल वैद्य से बेहतर सिंगर'

Bigg Boss 14 Jaan Kumar Sanu Mother on Nepotism: राहुल वैद्य के नेपोटिज्म कमेंट से जान कुमार सानू की मम्मी रीता भट्टाचार्य काफी नाराज हैं। उन्होंने राहुल वैद्य को जवाब दिया है।

Jaan Kumar Sanu, Rita Bhattacharya
Jaan Kumar Sanu, Rita Bhattacharya 

मुख्य बातें

  • राहुल वैद्य ने नोमिनेशन टास्क में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था।
  • राहुल ने जान को ये कहकर नोमिनेट किया था कि उन्हें नेपोटिज्म से नफरत है।
  • जान कुमार सानू की मम्मी रीता भट्टाचार्य ने इसका जवाब दिया है।

मुंबई.  नेपोटिज्म का मुद्दा बिग बॉस 14 के घर तक पहुंच गया है। नोमिनेशन टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को ये कहते हुए नोमिनेट किया कि उन्हें नेपोटिज्म से परेशानी है। राहुल वैद्य के इस कमेंट से जान कुमार सानू की मां ने राहुल वैद्य को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि उनके दोनों बेटे राहुल वैद्य से बेहतर सिंगर हैं।

Spotboye से बातचीत में जान कुमार सानू की मम्मी रीता भट्टाचार्य ने कहा कि- 'यह बहुत ही अपमानजनक बयान है। जान अपनी मेहनत के दम पर शो में है। जान के पिता ने 23 हजार गाने गाए हैं। ऐसे में उनका बेटा होने के नाते जान इंडस्ट्री में अभी तक 23 गाने तो गा ही लेना चाहिए थे। 

रीता आगे कहती हैं उसने सबकुछ अपनी बदौलत हासिल किया है। राहुल वैद्य को उस वक्त नेपोटिज्म क्यों नहीं याद आया था जब जान ने अपनी सिंगिंग के बदौलत टास्क जीता था। राहुल को ये लगता है कि जान नेपोटिज्म के कारण शो में है तो वे दोनों एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर क्यों हैं। वे मेरे बेटे के साथ क्यों हैं। 

बिग बॉस में जाने के खिलाफ थे कुमार सानू 
रीता ने इंटरव्यू में बताया कि जान के पिता कुमार सानू उनके शो में जाने के सख्त खिलाफ थे। बिग बॉस में जाने का फैसला केवल जान का था। इस शो के जरिए वह खुद को साबित करना चाहता था। पूरे सम्मान के साथ कहती हूं कि जान को भूल जाईए, मेरे बाकी दोनों बेटे राहुल से बेहतर सिंगर हैं।

बकौल रीता, जान कितना अच्छा सिंगर है, ये जानते हुए भी कुमार सानू ने किसी म्यूजिक डायरेक्टर या कम्पोजर से नहीं कहा कि उसे एक चांस दो।  हम मानते हैं कि बच्चों को अपना नाम खुद बनाना है। अगर वे अच्छे होंगे तो जनता उन्हें अपनाएगी नहीं तो नहीं। 

जान ने कहा- अलग हो गए थे माता-पिता 
राहुल वैद्य की बात सुनकर जान कुमार सानू नाराज हो गए थे। उन्होंने कहा था कि वह भाग्यशाली हैं कि वह कुमार सानू के बेटे हैं। जान ने आगे कहा कि, 'मैं जब छोटा था उस दौरान मेरे माता-पिता अलग हो गए थे। मेरी मम्मी ने मेरी परवरिश की है।'

जान ने आरोप लगाया कि राहुल वैद्य सिंगिंग वाला टास्क हार गए हैं। इसी कारण से वह नेपोटिज्म का मुद्दा उठा रहे हैं।  राहुल वैद्य की बात सुनकर कई घरवाले भी उनसे नाराज हो गए।  गौरतलब है कि इस हफ्ते राहुल वैद्य, जान कुमार सानू, निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटेड हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर