[VIDEO] वीकेंड में भी एजाज पर चिल्लाती दिखीं Kavita Kaushik, गुस्से में Salman Khan ने छोड़ा स्टेज

बिग बॉस 14 के ताजा प्रोमो में वीकेंड एपिसोड की एक झलक देखने को मिली है जहां कविता और एजाज की लड़ाई सुलझाते सलमान खान अचानक स्टेज से उतरकर चले गए।

Salman Khan in Bigg Boss 14
सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एजाज और कविता की तकरार पर सलमान खान ने की सुलह कराने की कोशिश
  • बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में दोनों को शांत कराते नजर आए सलमान
  • कविता के बार-बार चिल्लाने के बाद स्टेज से उतरे

मुंबई: बिग बॉस 14 के वीकेंड एपिसोड में कविता कौशिक और एजाज खान रविवार रात सलमान खान को स्टेज से उतरकर चले जाने के लिए मजबूर कर देने वाले हैं। कविता और एजाज को दोस्त माना जा रहा था। लेकिन वास्तव में, जब कविता ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में प्रवेश किया, तो शुरुआत में तो बहुत अच्छा व्यवहार किया हालांकि, कुछ समय बाद चीजों ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया और इस दौरान कविता ने अचानक एजाज को खुद से दूर करना शुरू कर दिया। साथ ही झूठी दोस्ती का दावा करके इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया। कविता के व्यवहार में बदलाव के बाद एजाज ने कविता कौशिक को रेड जोन में भेज दिया था।

वीकेंड का वार एपिसोड पर भी कविता कौशिक एजाज पर गुस्सा करती नजर आईं और बार-बार गलतफहमी को दूर करने के अनुरोध के बावजूद उनका गुस्सा कम नहीं हुआ। कविता के व्यवहार में बदलाव के बाद एजाज ने कविता कौशिक को रेड जोन में भेज दिया था।

सलमान के सामने भी शांत नहीं हुआ कविता का गुस्सा:
आज रात के वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान अपने मतभेदों को सामने लाते हुए दोनों के बीच सुलह की कोशिश करते दिखाई देंगे। एजाज तो धैर्य से बात सुनते हैं लेकिन कविता का गुस्सा शांत नहीं होता। इसे लेकर एपिसोड का एक प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें कविता सलमान को बताती हैं कि वह एजाज को पसंद क्यों नहीं करती और उनके साथ कभी दोस्ती नहीं की।

वास्तव में वह कहती है कि एजाज जैसे व्यक्ति के साथ वह दोस्ती करना भी नहीं चाहती है। 'वह एक पागल आदमी है'- प्रोमो में कविता के चिल्लाने के बाद सलमान स्टेज से उतरकर चले जाते हैं। यहां देखें वीकेंड के वार का प्रोमो।

बता दें कि शनिवार को सलमान खान, कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म के राहुल वैद्य के आरोप के बाद उन्हें टोकते नजर आए थे और कहा था कि शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार और अजय देवगन तक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने यह साबित किया है कि इंडस्ट्री में लोग सिर्फ इसलिए नहीं टिकते कि वे किसी फिल्मी परिवार से आते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर