[VIDEO] आखिरकार Bigg Boss में Shahnaz Gill की दस्तक, पहुंचते ही बदला घर और Salman Khan का मिजाज

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में सीजन 13 की लोकप्रिय कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने दस्तक दी है। वीकेंड के वार के एपिसोड से पहले प्रोमो में उनकी झलक देखने को मिली है।

Shehnaz Gill
शहनाज गिल (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के घर में शहनाज गिल की दस्तक
  • वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आईं एक्स कंटेस्टेंट
  • आते ही चुलबुले अंदाज से बदला घर और सलमान खान का मिजाज

मुंबई: बिग बॉस के पिछले सीजन में अपने चुलबुले अंदाज और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी मस्ती-मजाक के लिए चर्चा में रहीं शहनाज गिल एक बार फिर रियलिटी शो में दस्तक देने जा रही हैं। रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान की मौजूदगी में वह रियलिटी शो में नजर आएंगी। फैंस की अपील के बाद शहनाज गिल एक अतिथि के रूप में बिग बॉस 14 में नजर आने वाली हैं। सलमान खान को उनका स्वागत करते हुए देखा जा सकता है।

शहनाज़, सलमान के साथ अपने ही अंदाज़ में मस्ती मजाक करते हुए पिछले सीजन की याद दिला देती हैं। जब वह सलमान के सामने पहुंचकर उनसे नहीं मिल पाती तो इमेजिन करके उनसे गले मिलती हैं और सीन देखने लायक होता है। यहां देखिए शहनाज गिल के बिग बॉस में दस्तक देने का प्रोमो वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

घरवालों को खिलाया प्यार का खेल:

रिपोर्ट्स के अनुसार जैसे ही शहनाज़ ने अतिथि कक्ष में कदम रखा, उन्होंने प्रतियोगियों के साथ बातचीत करनी शुरू कर दी और उनसे प्यार का खेल खेलने के लिए कहा। इसके लिए वह एजाज खान और पवित्रा पुनिया को चुनती है, जो घर के अंदर अपनी बढ़ती नजदीकियों के लिए चर्चा में बने हुए हैं। वह दोनों को रोमांटिक डेट पर भेजती हैं। रविवार के एपिसोड में एजाज अपनी बाहों में पवित्रा को उठाकर घर के अंदर प्यार भरे-खुशनुमा पलों का आनंद लेते नजर आने वाले हैं।

कविता कौशिक और एजाज खान का मुद्दा:
इस बीच, कविता कौशिक के एजाज के साथ व्यवहार और दोस्ती के दावे को गलत बताने की चर्चा भी इस एपिसोड में होने वाली हैं। वह कुछ निजी विषयों को भी चर्चा में लाती हैं और सलमान खान उन्हें व्यवहार के लिए टोकते नजर आने वाले हैं। कविता के व्यवहार से एजाज भी बहुत परेशान है।

एजाज कविता को बताते हैं कि कैसे वह नेशनल टेलीविजन पर अपनी छवि को सबके सामने बर्बाद कर रही है। घर से बेघर होने के लिए चार प्रतियोगी भी नामांकित हैं, जिनके नाम है- रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, कविता कौशिक और निशांत सिंह मलकानी।  इन सब बातों के बीच रविवार का वीकेंड एपिसोड फैंस के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर