[VIDEO] Jaan Kumar Sanu की परवरिश वाले बयान से कुमार सानू का यू-टर्न, नहीं चाहते थे Bigg Boss में जाए बेटा

जान कुमार सानू की मां को सही परवरिश न करने के लिए जिम्मेदार ठहराने के बाद अब कुमार सानू ने अपने बयान को बदल दिया है और पूर्व पत्नी की तारीफ की है।

Jan Kumar Sanu and Father Kumar Sanu  
जान कुमार सानू और पिता कुमार सानू  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुमार सानू ने जान कुमार सानू की परवरिश को लेकर बदला अपना बयान
  • पूर्व पत्नी को लेकर पहले कही बात से लिया यू-टर्न, अब की तारीफ
  • मशहूर गायक नहीं चाहते थे बिग बॉस में जाए बेटा, राहुल वैद्य को दी सलाह

मुंबई: बेटे जान कुमार सानू के एक वीडियो में परवरिश के लिए अपनी पूर्व पत्नी रीता भट्टाचार्य को दोषी ठहराने के बाद, गायक कुमार सानू ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें वह अपने बयान पर यू-टर्न लेते हुए नजर आ रहे हैं। नए वीडियो में, लोकप्रिय गायक ने अपने बेटे की अच्छी परवरिश के लिए रीता की प्रशंसा की। शो में जान के खिलाफ बिग बॉस 14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य के नेपोटिज्म वाले बयान पर भी गायक ने प्रतिक्रिया दी।

सानू का कहना है कि उनकी पूर्व पत्नी ने बेटे को अच्छी तरह बड़ा किया है और भले ही वह जान के बिग बॉस 14 में भाग लेने के फैसले से कभी खुश नहीं थीं, उन्होंने उसे अपनी पसंद का काम करने देने का फैसला किया। वह कहते हैं कि राहुल एक प्रतिभाशाली गायक है और वह उसे जान के साथ दोस्ती करने, छोटे-मोटे झगड़े करने और शो में पारिवारिक मामलों को घसीटने के बजाय एक साथ काम करने की बात कही है।

सानू ने कहा कि पिता की वजह से उसके बिग बॉस में होने जैसी बातें करना उसे अपने माता-पिता के बीच अंतर का एहसास कराता है। वह वीडियो में कहते है कि जान ने अपने माता-पिता को जीवन भर अलग-अलग रहते देखा है और इस तरह के बयानों से उसे फिर से उन बातों की याद आ जाती है। यहां आप कुमार सानू का ताजा वीडियो देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv) on

'जान की मां ने उसकी अच्छी परवरिश की'

वीडियो में कुमार सानू कहते हैं, 'मेरा बेटा जान असल जिंदगी में बहुत अच्छा इंसान है। वह बहुत मदद करने वाले स्वभाव का व्यक्ति हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में इतना दबाव है कि आप  ऐसी बातें कह सकते हैं, जो सामान्य जीवन में नहीं करते। वह बहुत छोटा है और उसकी मां ने उसे बहुत अच्छी परवरिश दी है। जो भी संभव हो सका उसने हमारे बच्चों के लिए किया।'

'जान के बिग बॉस में जाने से नहीं था खुश, नहीं की कोई मदद'

आगे मशहूर सिंगर कहते हैं, 'मैं जान के इस फैसले से कभी खुश नहीं था कि वह बिग बॉस में जा रहा है। जब भी उसने मुझसे पूछा मैंने हमेशा ना ही कहा है। लेकिन बिग बॉस करना उसकी अपनी पसंद थी क्योंकि वह शो का उत्साही फॉलोवर और बहुत बड़ा प्रशंसक था। उसने खुद इसके लिए ऑडिशन दिया और मैंने इस मामले में उसके लिए कुछ नहीं किया। मैं उसे इस सब में मदद नहीं करता।'

राहुल वैद्य को सलाह:

आगे राहुल वैद्य को सलाह देते हुए उन्होंने कहा, 'मैं राहुल वैद्य को लेकर एक बात कहना चाहता हूं कि आप मेरे बेटे की तरह हैं और आप वास्तव में अच्छा गाते हैं। मैंने आपको बहुत बार सुना है। लेकिन किसी के माता-पिता अलग हो जाने पर, उसे बार-बार एहसास कराना ठी नहीं हैं। आपके द्वारा इस विषय को लाने के बाद मुझे अपमान महसूस हुआ कि 40 वर्षों के बाद भी यह सब हमारे बारे में क्यों कहा जा रहा है।'

गौरतलब है कि राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म का मुद्दा उछालते हुए जान कुमार सानू के बिग बॉस के घर में होने की वजह उनके पिता कुमार सानू को बताया था। वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने उन्हें इस बात के लिए फटकार भी लगाई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर