2 हफ्ते एक्सटेंड हुआ Bigg Boss 15, जानें किस दिन प्रसारित होगा शो का ग्रैंड फिनाले 

Bigg Boss 15 Extended: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 एक्सटेंड हो गया है। इस शो को दो हफ्तों तक एक्सटेंड किया गया है।

Salman Khan Show Bigg Boss 15 Extended By Two Weeks, Bigg Boss 15 Grand Finale See Here Date Timings And All Details
बिग बॉस 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान का शो बिग बॉस 15 हुआ एक्सटेंड। 
  • दो हफ्तों तक एक्सटेंड किया गया बिग बॉस 15।
  • यहां जानें कब होगा बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले। 

Bigg Boss 15 Gets Extension: सलमान खान का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बना लेता है। कंटेस्टेंट के झगड़ों से लेकर बिग बॉस के घर में बनने वाली जोड़ियों तक यह शो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। पिछले कुछ समय से बिग बॉस 15 टीआरपी की रेस में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है। ऐसे में टीआरपी बटोरने के लिए शो के मेकर्स नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं। टीआरपी के लिए इस शो में कई बार वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई गई लेकिन कुछ खास फायदा होते हुए नहीं दिखा। जैसे-जैसे बिग बॉस 15 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे इस शो में नए बदलाव आ रहे हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि इस मेकर्स ने इस शो को एक्सटेंड कर दिया है (Bigg Boss 15 Extended)। इसका खुलासा शो के नए प्रोमो में हुआ है।

एक्सटेंड हुआ बिग बॉस 15

हाल ही में जो प्रोमो रिलीज (Bigg Boss 15 New Promo) हुआ है उसमें यह देखा जा सकता है कि सलमान खान घर वासियों को यह बता रहे हैं कि यह शो दो हफ्तों तक एक्सटेंड कर दिया गया है। जिसका मतलब 30 जनवरी के दिन इस शो का आखिरी एपिसोड यानी ग्रैंड फिनाले ऑन-एयर होगा (Bigg Boss 15 Grand Finale)। जैसे ही सलमान खान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट को यह खबर सुनाई वैसे ही राखी सावंत यह खबर सुनकर झूमने लगीं। 

Also Read: इमली सीरियल के आदित्य के लिए मेकर्स को मिला नया चेहरा, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल का ये कंटेस्टेंट बना नया आदित्य

Also Read: 9 महीने के बेटे एकबीर को हुआ कोरोना, मोहित मलिक और अदिति मलिक ने बताया कैसे की बच्चे की देखभाल

बिग बॉस 15 एक्सटेंड होने की वजह से कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला नया शो हुनरबाज का लॉन्च डेट आगे बढ़ा दिया गया है। यह टीवी शो अब 22 जनवरी को लाॅन्च किया जाएगा और 09:00 बजे के टाइम स्लॉट पर प्रसारित होगा। खबरों के अनुसार, या तो वीकेंड का वार एपिसोड 08:00 बजे प्रसारित होगा या फिर हुनरबाज शो के खत्म होने के बाद। जैसे ही बिग बॉस 15 के एक्सटेंड होने की खबर सामने आई वैसे ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि विशाल कोटियन और राजीव अडतिया अब इस टीवी शो में वापसी कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर