Bigg Boss 15: सलमान खान और कटरीना कैफ ने खेला 'कबूल है' गेम, वायरल हो रहा ये VIDEO

Salman Khan and Katrina Kaif in Bigg Boss 15: बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान और कटरीना कैफ कबूल है गेम खेलते हुए नजर आने वाले हैं। जानिए क्या है यह खेल जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Salman Khan and Katrina Kaif
सलमान खान और कटरीना कैफ 
मुख्य बातें
  • फिल्म प्रमोशन के लिए बिग बॉस 15 में पहुंची कटरीना कैफ
  • वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ खेलेंगी खास गेम
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखिए क्या है खास

मुंबई: बिग बॉस 15 के आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में विशेष अतिथि कटरीना कैफ और सफल फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी का स्वागत होगा। इस बीच खतरों के खिलाड़ी शो होस्ट मस्ती और मनोरंजन के स्तर को बढ़ाने के लिए मेजबान सलमान खान के साथ शामिल होंगे। एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कटरीना कैफ सलमान खान से पूछताछ करती नजर आएंगी और उन पर कुछ आरोप लगाती हैं। इस पूरे खेल का नाम 'कबूल है' रखा गया।

वीडियो में कटरीना रोहित से कहती नजर आ रही है कि सलमान हमेशा सेट पर देर से पहुंचते हैं और सलमान खुशी-खुशी आरोपों से सहमत हो जाते हैं। वह कहते हैं 'कुबूल है'। आगे बढ़ते हुए, अभिनेत्री ने सलमान खान से एक गाना गाने के लिए कहा और वह कटरीना के लिए 'ओ मेरे दिल के चेन' गाते हैं और कुछ मजेदार डांस मूव्स भी करते हैं जिन्हें देखकर अभिनेत्री अपनी हंसी नहीं रोक पातीं।

हल्के नीले रंग की साड़ी में कटरीना मिनिमल मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस एपिसोड में सलमान खान शमिता शेट्टी पर अपना आपा खोते हुए भी दिखाई देंगे क्योंकि वह उनसे तेज आवाज और असभ्य तरीके से बात करती हैं। अपनी बातचीत के दौरान सलमान शमिता और तेजस्वी प्रकाश को 'बिग बॉस हाउस की रानी' कहते हैं। वह शमिता को 'शीश महल की रानी' कहते हैं।

सलमान के इस बयान से एक्ट्रेस नाराज हो जाती हैं और उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं, 'मैं क्या कर सकती हूं? अगर मैं ऐसे ही पैदा हुई। आपको बता दूं कि सलमान, मैं इस घर में सबसे ज्यादा काम करती हूं, यह परेशान करने वाली बात है यार।'

शमिता को अब तक सब्र से सुन रहे सलमान अपना आपा खो बैठते हैं, वह उन्हें रुकने के लिए कहते हैं और जाकर एक कोने में बैठ जाते हैं। वह उनसे कहते हैं, 'मुझे कोई शौक नहीं है आपसे बात करने का मैं चाहूं तो ये एपिसोड पूरा साइलेंट में निकल सकता हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर