Bigg Boss 15 Promo: 'आप खुद को घर की रानी समझती हैं'- सलमान खान के निशाने पर आईं शमिता शेट्टी, बिग बॉस में लगाएंगे क्लास

Salman Khan blasts on Shamita Shetty and Tejasswi Prakash: सलमान खान के निशाने पर इस वीक तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी होने वाली हैं। दोनों को वो घर की रानी वाली केटेगरी में रखेंगे।

Bigg Boss 15 Weekend ka vaar| Bigg Boss 15 Salman Khan blast on Shamita Shetty for her Queen attitude watch video|
बिग बॉस 15। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 का ये वीकेंड का वार शमिता शेट्टी पर भारी पड़ने वाला है।
  • सलमान खान और शमिता शेट्टी के बीच एक बड़ी असहमति दिखाई देने वाली है
  • शमिता के एटिट्यूड की वजह से सलमान उनको 'रानी' कहेंगे।

झगड़ा, ड्रामा, गलतफहमी, रोमांस और भरपूर मनोरंजन से भरे एक हफ्ते के बाद होस्ट सलमान खान के लिए बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स को रियलिटी चेक देने का समय आ गया है। आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान एक नए टास्क के माध्यम से कंटेस्टेंट के बीच गलतफहमी और मुद्दों को संबोधित करते हुए दिखाई देंगे। घरवाले इस टास्क में अपने साथी कंटेस्टेंट्स के खिलाफ शिकायतें जाहिर करेंगे। 

इतना ही नहीं आने वाले एपिसोड में सलमान खान और शमिता शेट्टी के बीच एक बड़ी असहमति बहस भी होने वाली है। बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस और उनके आइडिया से होस्ट काफी निराश नजर आए। बिग बॉस 15 के दिवाली स्पेशल एपिसोड में होस्ट सलमान खान शो में कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी पर भड़कते नजर आएंगे। बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में इसकी झलक देखने को मिली है। 

सलमान खान और कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के बीच एक बड़ी असहमति दिखाई देने वाली है। सलमान, बिग बॉस के घर के अंदर अभिनेत्री और उनके आचरण से काफी निराश नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि सलमान खान इस बात से परेशान है कि शमिता चाहती है कि हर कोई उसकी बात माने और उसके अनुसार चले। इसी वजह से सलमान उन्हें घर की 'रानी' कहते हैं और इसी के बारे में उनसे सवाल करते हैं। 

इस बात पर शमिता अच्छा रिएक्शन नहीं देती हैं, वो यह कहकर प्रतिक्रिया देती है कि तो मैं क्या करूं अगर मैं इस तरह पैदा हुई हूं। मैं आपको बता दूं कि मैं घर में सबसे ज्यादा काम करती हूं। वास्तव में इससे बहुत दिक्कत हो रही है।' सलमान, शमिता के इस रूखे लहजे से और नाराज हो जाते हैं। 

शमिता शेट्टी की प्रतिक्रिया सलमान खान को नाराज करती है और वो बात करना छोड़ देंगे। सलमान कहेंगे कि वह उनसे और उनमें से किसी से भी बात करने के लिए बाध्य नहीं है। 'मैं चाहूं तो ये पूरा एपिसोड साइलेंट में निकाल दूं, आऊं ही नहीं...।' इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान घर में मौजूद तेजस्वी प्रकाश को भी शमिता शेट्टी की रानी वाली केटेगरी में रखेंगे।

बिग बॉस-15 वीकेंड एपिसोड में इस गंभीर चर्चा के साथ बहुत सारा हंसी-मजाक ड्रामा भी होगा। वीकेंड का वार एपिसोड में एक मजेदार सेगमेंट देखने को मिलेगा जब कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी शो में विशेष गेस्ट बनकर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर