Bigg Boss 15 29 Oct Highlights: करण कुंद्रा से खफा हुईं तेजस्वी प्रकाश, फिर कैंसिल हुआ कैप्टेंसी टास्क

Bigg Boss 29th October Episode: बिग बॉस 15 के 27वें दिन प्रतीक सहजपाल के कैप्टेंसी टास्क कैंसिल कराने से घरवाले नाराज हो गए थे। वहीं, तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा से खफा नजर आईं।

tejasswi prakash and karan kundra
बिग बॉस 15 तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा 
मुख्य बातें
  • तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर में करण कुंद्रा के गेम से खफा नजर आ रही हैं।
  • एक बार फिर कैप्टनसी टास्क रद्द करने के लिए प्रतीक सहजपाल पर घरवाले भड़क गए।
  • राजीव और ईशान में पिछले एपिसोड को लेकर हुई भिड़ंत।

मुंबई: बिग बॉस 15 के 27वें एपिसोड में एक और टास्क कैंसिल हुआ। खाने को लेकर घरवालों में बहस हो गई, क्योंकि बिग बॉस ने उनका राशन कम कर दिया है। इस बीच, बिग बॉस ने उन्हें 'अपसी सहमती' द्वारा कप्तानी कार्य के लिए नाम देने के लिए कहा, जो नहीं हो सका। तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा से नाराज दिखीं, जबकि मीशा अय्यर और ईशान शेगल अपने रिश्ते के भविष्य पर चर्चा करते नजर आए।

यहां देखिए बिग बॉस 15 के घर में 27वें दिन क्या हुआ:

1. करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी ने घर वालों से कहा कि रात के खाने के बाद अतिरिक्त खाना न बनाएं और जिम्मेदारी से राशन का इस्तेमाल करें। मीशा, ईशान और शमिता सभी को बताते हैं कि वे कप, चम्मच और कटोरी धोकर थक गए हैं। जब अफसाना खान उन्हें सोने के लिए कहती है तो पूरा घर यही बात कर रहा है कि राशन कैसे रखा जाए।

2. मीशा और ईशान अपने रिश्ते के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। मीशा को लगता है कि शुरू में यह गहरा था लेकिन अब पिछले कुछ दिनों में उनके रिश्ते में बदलाव आया है। उन्हें इस बारे में बात करते देखा जाता है कि अगर चीजें नहीं चल पा रही हैं तो वे रिश्ते को नहीं खींच सकते।

3. अगले दिन, घर वालों को लकी तू लकी मैं गाने के साथ जगाया गया। विशाल कोटियन कैमरे से बात करते नजर आ रहे हैं जबकि तेजस्वी प्रकाश दूसरे कैमरे के सामने उनकी नकल करती नजर आ रहे हैं।

4. जब अकासा सिंह प्रतीक सहजपाल से कहते हैं कि वह घर में इतनी जिम्मेदारियां नहीं उठा सकते हैं, तो विशाल पूछते हैं कि वह पत्नी की तरह व्यवहार क्यों कर रहा है। जिस पर तेजस्वी कहती हैं कि व्यवहार नहीं कर रही बल्कि वह उनकी पत्नी हैं।

5. बाद में तेजस्वी तैयार होती नजर आती हैं। वह करण से हेयरस्टाइल करते समय उनकी सलाह के बारे में पूछती हैं। रतन लम्बियां गाते हुए अकासा दोनों को चिढ़ाती है। करण उस पर हंसता है और चले जाते हैं। करण कहीं नहीं दिख रहा है, तेजस्वी अकासा से उसके बारे में पूछती है लेकिन वह उसे चिढ़ाती हैं।

6. इस बीच, राजीव और ईशान पिछले एपिसोड में अपनी बहस को लेकर भिड़ते हैं। ईशान का मानना ​​है कि राजीव ने टेलीविजन पर उनकी छवि खराब कर दी है और वह घर के अंदर उनसे दोस्ती नहीं करना चाहते। हालांकि राजीव स्वीकार करते हैं कि उन्होंने भले ही सही शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया हो, लेकिन वह उस संदेश को सही मानते हैं जो वह बाहर भेजने की कोशिश कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

7. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैसे हंगामे के बीच कोई भी कंटेस्टेंट कैप्टेंसी टास्क नहीं जीत पाया। हालांकि, घर ने उन्हें कप्तानी हासिल करने का एक और मौका दिया है। उन्हें एक नई चुनौती दी गई। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को दो ऐसे नामों के साथ आना है जो कैप्टन बनने के लिए फिट हैं। लेकिन इन नामों का चयन सर्वसम्मति से ही किया जाएगा। सबसे ज्यादा वोट पाने वाले चार नामों में विशाल कोटियन, जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा थे।

8. सभी ने प्रतीक को समझाने की कोशिश की लेकिन वह एक दावेदार होने पर अड़े रहे और पीछे हटने को तैयार नहीं थे। बाद में, तेजस्वी ने सभी को वोट देने के लिए कहा। जय और विशाल को सबसे ज्यादा वोट मिले लेकिन प्रतीक ने फैसला मानने से इनकार कर दिया। करण ने निशांत को फटकार लगाई और उन पर प्रतीक के साथ योजना बनाने और साजिश रचने का आरोप लगाया।

9. जब बिग बॉस ने घरवालों से एक नाम देने को कहा तो उन्हें बताया गया कि घर में सर्वसम्मति नहीं बन पाई। जिस पर प्रतीक और सिम्बा नागपाल ने कहा कि वे खुद को कप्तान बनाना चाहते हैं। बिग बॉस ने घोषणा की कि कैप्टेंसी टास्क रद्द कर दिया गया है जिसके लिए उन्होंने गार्डन एरिया में पूरी तैयारी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

10. तेजस्वी करण से नाराज नजर आ रही हैं। वह बताती है कि कैसे वह शमिता और निशांत की बुराई करता है और कुछ समय बाद वह उनके साथ मिलने चला जाता है। बाद में, कितनी मोहब्बत है अभिनेता को तेजस्वी के लिए अपनी बढ़ती फीलिंग्स के बारे में अकासा से बात करते हुए देखा जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर