Saath Nibhana Saathiya 2 की गहना हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार, बताया करियर के शुरुआत में की गई थी कैसी डिमांड

Saath Nibhana Saathiya 2 Star Sneha Jain Recalls Casting Couch Incident: स्‍टार प्‍लस के सीरियल साथ निभाना साथिया 2 में गहना का किरदार निभाने वाली स्‍नेहा जैन ने कास्टिंग काउच का अनुभव साझा किया है।

Saath Nibhana Saathiya 2 Star Sneha Jain
Saath Nibhana Saathiya 2 Star Sneha Jain 

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल साथ निभाना साथिया 2 में गहना का रोल करती हैं स्‍नेहा जैन
  • स्‍नेहा जैन से पहले यह रोल पांच अदाकाराओं को ऑफर हुआ था
  • इस किरदार की बदौलत स्‍नेहा जैन को अच्‍छी खासी लोकप्रियता मिली है

Saath Nibhana Saathiya 2 Star Sneha Jain Recalls Casting Couch Incident: स्‍टार प्‍लस का सीरियल साथ निभाना साथिया 2 टीवी के पॉपुलर शोज में से एक है। इस सीरियल की पहला सीजन भी काफी हिट रहा था। दूसरे सीजन में किरदार बदले और नए कलाकारों के साथ कहानी आगे बढी। इस सीरियल में गहना का प्रमुख किरदार निभाती हैं अदाकारा स्‍नेहा जैन। उन्‍हें इस सीरियल की बदौलत जबरदस्‍त लोकप्रियता हासिल हुई है। आज स्‍नेहा जैन को घर घर में पहचाना जाने लगा है, हालांकि लोकप्रियता के इस शिखर तक पहुंचने के लिए स्‍नेहा जैन ने काफी संघर्ष किया है। 

करियर के शुरुआत में वह कास्टिंग काउच का भी शिकार हुईं। स्‍नेहा जैन ने खुद कास्टिंग काउच की घटना का अनुभव साझा किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए स्नेहा जैन ने बताया, 'मैं ग्रेजुएशन में थी और उस दौरान साउथ फिल्मों के एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे फोन किया था। स्टूडेंट लाइफ पर बनने वाली एक फ‍िल्‍म के लिए मुझसे बात की गई। फिल्म में तीन कपल्स की कहानी को दिखाया जाएगा। मैंने अपना प्रोफाइल भेज दिया और मुलाकात के लिए हैदराबाद गई।'

स्नेहा जैन ने कहा, 'जब मैं उस आदमी से मिली तो उसने मुझसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा। मैं तो हैरान रह गई। उसने कहा कि कॉम्प्रोमाइज करते ही मैं डायरेक्टर से मिल सकती हूं। मेकर्स मुझे फिल्म में काम करने के लिए मोटी रकम भी देंगे। उस आदमी ने कहा कि बस मुझे उसके साथ पूरा दिन बिताना होगा। मुझे यकीन हो गया था कि मैं गलत जगह फंस गई हूं। मैंने उस आदमी को साफ मना कर दिया।'

बता दें कि गहना के किरदार में स्‍नेहा जैन को अच्‍छी खासी लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग मिल गई है। बता दें कि स्‍नेहा जैन मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं। स्‍नेहा जैन से पहले यह रोल पांच अदाकाराओं को ऑफर हुआ था लेकिन पांचों अदाकाराओं ने अलग अलग कारणों से यह रोल ठुकरा दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो साथ निभाना साथिया 2 शो की निर्माता रश्मि शर्मा इस बार शो में लीड रोल यानि गहना का किरदार निभाने के लिए एक फ्रेश चेहरे की तलाश में थीं। यही वजह है कि उन्होंने टीवी के किसी चर्चित चेहरे को बजाय एक न्यू कमर को शो में चांस दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर