Saath Nibhaana...: रूपल पटेल के शो छोड़ने से देवोलीना हैरान, बोलीं- उनके बिना शो के बारे में नहीं सोच सकती

'साथ निभाना साथिया 2' की कोकिलाबेन यानी रूपल पटेल ने शो को अलविदा कह दिया है। इसपर गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो उन्हें याद करेंगी।

Devoleena Bhattacharjee and Rupal Patel
Devoleena Bhattacharjee and Rupal Patel 

मुख्य बातें

  • रूपल पटेल ने 'साथ निभाना साथिया 2' को कहा अलविदा।
  • रूपल पटेल के शो छोड़ने पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने दी प्रतिक्रिया।
  • देवोलीना ने कहा कि वो रूपल के बिना शो के बारे में नहीं सोच सकती।

साथ निभाना साथिया 2 की कोकिला बेन यानी एक्ट्रेस रूपल पटेल ने शो को अलविदा कह दिया है। रूपल का शो छोड़ना पहले से तय था। हाल ही में उन्होंने खुद यह खुलासा किया कि उन्हें शो में उन्हें अप्रोच करते समय ही यह बता दिया गया था कि उनका रोल केवल एक महीने का ही है और यह समय अब पूरा हो गया है। 

देवोलीना ने कही ये बात

रूपल पटेल द्वारा शो छोड़ने पर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रतिक्रिया दी। शो में गोपी बहू का रोल निभाने वाली देवोलीना ने कहा कि वो उनके जाने से खुश नहीं हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं यह जानकर हैरान और दुखी हूं। सच कहूं तो दर्शक और को-स्टार के तौर पर मैं कोकी के बिना इस शो के बारे में नहीं सोच सकती।'

रूपल को याद करेंगी देवोलीना

देवोलीना ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'मैं सेट पर उन्हें मिस करूंगी। मैं उम्मीद करती हूं कि वो शो में वापसी करेंगी। मैं खुश तो नहीं हूं लेकिन उनके फैसले की इज्जत करती हूं। वो बड़ी और सीनियर हैं, उन्होंने पक्का इस बारे में कुछ सोचा होगा। मैं उनसे और चीजें सीखना मिस करूंगी। मैं कोकिला और गोपी के बीच के सभी सीन मिस करूंगी।'

मालूम हो कि कुछ समय पहले 'रसोड़े में कौन था' रैप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद मेकर्स ने शो का दूसरा सीजन लाने का फैसला किया। शो को पसंद किया जा रहा है और शुरुआत के साथ ही इसने टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बना ली। 

रूपल के पास नहीं है काम

रूपल ने हाल ही में यह भी बताया था कि फिलहाल उनके पास कोई और शो नहीं है। उन्होंने कहा था, 'मेरे पास अभी कोई दूसरा शो नहीं है लेकिन, मुझे उम्मीद है कि कुछ न कुछ मुझे मिलेगा। मैं मजबूत किरदार निभाने के लिए हमेशा तैयार रहती हूं, जैसे दबंग सास जो हमेशा अपनी परिवार के साथ खड़ी रहती है।'

मालूम हो कि रूपल ने साल 1985 में फिल्म महक से डेब्यू किया था। रूपल ने फेमस फिल्ममेकर श्याम बेनेगल के साथ कुछ फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि साल 2001 में शगुन सीरियल से उनके टीवी सफर की शुरुआत हुई।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर