Saath Nibhana Saathiya-2: साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन Rupal Patel जल्द छोड़ सकती हैं शो!

Rupal Patel: साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वालीं रूपल पटेल सीमित एपिसोड के लिए ही शो से जुड़ी थीं हालांकि निर्माताओं ने अभिनेत्री को रोकने के लिए मनाने का फैसला किया है।

Roopal Patel who plays Kokilaben
कोकिलाबेन का किरदार निभाने वालीं रूपल पटेल 

मुख्य बातें

  • सीमित एपिसोड के लिए ही अभिनेत्री बनी थीं साथ निभाना साथिया-2 का हिस्सा
  • दूसरे सीजन में भी हिट रहा है रूपल पटेल का किरदार
  • रोकने के लिए निर्माताओं ने किया शो की कोकिलाबेन को मनाने का फैसला

मुंबई:  साथ निभाना साथिया 2 शो में कोकिला की भूमिका निभाने वालीं रूपल पटेल के फैंस के लिए थोड़ी दुखद खबर है। अभिनेत्री जल्द ही शो से बाहर हो सकती हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोकिला का किरदार निभाने वालीं रूपल पटेल से शो निर्माताओं ने दूसरे सीजन में सीमित एपिसोड के लिए ही संपर्क किया गया था और जल्द ही उनका समय समाप्त हो जाएगा। हालांकि, निर्माता रूपल को वापस लौटने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वह इस शो के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक है।'

रूपल ने शुरुआती 20 एपिसोड के लिए शो के लिए हस्ताक्षर किए थे और इसी के अनुसार पूरा ट्रैक तैयार किया गया। वह नवंबर के मध्य तक इन एपिसोड को पूरा कर लेंगी। हालांकि, इस सीजन में भी उनका किरदार हिट रहा है और इसीलिए निर्माताओं ने उन्हें शो में बने रहने के लिए मनाने का फैसला किया है। हालांकि, अभी एक अंतिम फैसला किया जाना बाकी है।

इससे पहले साथ निभाना साथिया-2 को लेकर बोलते हुए कोकिलाबेन मोदी की भूमिका को लेकर अभिनेत्री ने कहा था कि वह वापसी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और सभी यादों को फिर से जीवंत कर रही हैं। इस बार शो में कोकिलाबेन और गोपी बहू के किरदार के अलावा नए परिवार को भी पेश किया गया है।

एक साथ दो सीरियल कर रही थीं रूपल:
जब रूपल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो की शूटिंग कर रही थीं तो निर्माताओं ने उन्हें 'साथ निभाना साथिया' के लिए संपर्क किया था, तो रूपल से पूछा गया था कि वह दोनों शो में कैसे काम करेंगी। इस पर अभिनेत्री ने अपनी कड़ी मेहनत और चैनल के आश्वासन पर भरोसा जताते हुए तालमेल बैठाने की बात कही थी हालांकि तब यह बात सामने नहीं आई थी कि वह शुरुआती एपिसोड्स के बाद शो छोड़ देंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर