Devoleena Bhattacharjee ने स्ट्रीट डॉग्स से की ट्रोलर्स की तुलना, बोलीं- आप इन्हें नहीं रोक सकते

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया ट्रोलर्स को लेकर बात की और बताया कि वो उन्हें हैंडल करना जानती हैं। इसके साथ ही देवोलीना ने बताया कि ट्रोल होने पर उन्हें कैसा महसूस हुआ था।

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा ट्रोलर्स को हैंडल करना जानती हैं।
  • देवोलीना ने कहा कि ट्रोलिंग उन्हें परेशान नहीं करती।
  • इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स के खिलाफ अपना गुस्सा भी जाहिर किया।

 छोटे पर्दे के मशहूर टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का रोल निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब वो एक बार फिर से खबरों में बनी हुई हैं। देवोलीना ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने 'भुला दूंगा' पर कमेंट किया था।

बिग बॉस 13 में देवोलीना संग घर में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना भुला दूंगा इस साल मार्च महीने में रिलीज हुआ था, जो दर्शकों को बहुत पसंद आया लेकिन देवोलीना का कहना था कि गाने में दोनों के बीच केमिस्ट्री की कमी थी। जिसके बाद देवोलीना को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था और एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। अब देवोलीना ने ट्रोलर्स की तुलना स्ट्रीट डॉग्स से की और बताया कि ट्रोल होने पर उन्हें (देवोलीना को) कैसा महसूस हुआ था। 

देवोलीना ने बताया कि ट्रोलर्स ने उनकी मां को भी अपशब्द कहे। देवोलीना ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, 'मैंने बिग बॉस के समय सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का सामना किया था। जान से मारने की धमकी से लेकर मेरी मां के बारे में गलत बातों तक, मैंने सब सहा है। यह चीजें मुझे परेशान नहीं करतीं। सोशल मीडिया झूठ है। मुझे लगता है कि असली सितारे वो हैं जो अपने काम से नाम कमाते हैं। सोशल मीडिया फेम पैसों से भी पाया जा सकता है। ट्रोलर्स को हैंडल करना मेरे लिए आसान है। मैं इसे मजे के तौर पर लेती हैं। आप एक स्ट्रीट डॉग को खुद पर भौंकने से नहीं रोक सकते। वैसे ही आप ट्रोलर्स को नहीं रोक सकते।'

बता दें कि देवोलीना ने जब सिद्धार्थ- शहनाज के वीडियो को लेकर कमेंट किया था तब ट्रोलिंग होने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए पोस्ट किया था, 'जानती हूं.. बेचारे आदत से मजबूर हैं... लगता है एक बार फिर से आना पड़ेगा और क्लीयर बोलना पड़ेगा कि मुझे सिद्धार्थ और शहनाज से कोई परेशानी नहीं है लेकिन Sidnaz के बीच कोई केमिस्ट्री नहीं है।' वर्कफ्रंट की बात करें तो देवोलीना एक बार फिर से साथ निभाना साथिया 2 में गोपी बहू का रोल निभाती नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर