साथ न‍िभाना साथ‍िया एक्‍ट्रेस वंदना विथलानी को काफी समय से नहीं मिली फीस, ऑनलाइन राख‍ियां बेच कर रहीं गुजारा

Hamari Bahu Silk TV Actress Vandana Vithlani: हमारी बहू सिल्क की एक्ट्रेस वंदना विथलानी ने पैसों के लिए नया दूसरा काम करना शुरू कर दिया है। इनकम के लिए वो ऑनलाइन कस्टमाइज राखियां बेच रही हैं...

Vandana Vithlani Selling Rakhis For Financial Need Hamari Bahu Silk Actress Shared Experience
वंदना विथलानी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हमारी बहू सिल्क के मेकर्स ने कई महीनों से स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स को उनकी फीस नहीं दी है।
  • शो की एक्ट्रेस वंदना विथलानी ने अब पैसों के लिए नया दूसरा काम करना शुरू कर दिया है।
  • वंदना ने इनकम के लिए ऑनलाइन कस्टमाइज राखियां बेचना शुरू कर दिया है। 

टीवी शो हमारी बहू सिल्क लंबे टाइम से गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में है। मेकर्स पर आरोप है कि उन्होंने कई महीनों से स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स को उनकी फीस नहीं दी। हमारी बहू सिल्क के लीड एक्टर जान खान ने मेकर्स के खिलाफ खुलकर अपनी आवाज उठाई है। जान खान लगातार सोशल मीडिया पर अपने को-स्टार, शो के टेक्नीशियन और क्रू मेंबर्स के लिए आवाज उठा रहे हैं कि उनका ड्यू पेमेंट जल्द से जल्द क्लियर किया जाए। अब खबर है कि हमारी बहू सिल्क में काम करने वाली एक एक्ट्रेस वंदना विथलानी ने पैसों के लिए नया दूसरा काम करना शुरू कर दिया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक 41 साल की अभिनेत्री वंदना विथलानी ने इनकम के लिए ऑनलाइन कस्टमाइज राखियां बेचना शुरू कर दिया है। 

टीवी एक्ट्रेस वंदना विथलानी ने इस नए काम को लेकर बताया, 'मैंने मई से अक्टूबर 2019 तक शूटिंग की थी। लेकिन मुझे सिर्फ मई महीने की ही पेमेंट दी गई और मेरे लाखों रुपए अभी बकाया है। पिछले एक साल से मुझे कोई पैसा नहीं दिया गया है। ऐसे में मैंने अपनी सेविंग से ही पूरा खर्चा चलाया।

'मुझे 2019 में मुस्कान में एक रोल ऑफर हुआ था लेकिन ये शो 2 महीने में ही बंद हो गया। इस सीरियल से मुझे पैसे मिले पर ये कब तक चलते। इसलिए मैंने अब राखी बनाकर बेचने का काम शुरू किया है। ताकि मैं खुद को व्यस्त रख सकूं और पैसे भी कमा पाऊं। जाहिर है मुझे इससे कुछ खास पैसे नहीं मिल रहे हैं हालांकि इस समय में  कुछ भी बेहतर है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@devoleena.nazim.devna.gohem) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@devoleenavnfan) on


साथ निभाया साथिया में काम कर चुकीं वंदना विथलानी बताती हैं कि उनके पति विपुल एक थिएटर आर्टिस्ट हैं। इस महामारी के समय में उनके पास भी कुछ काम नहीं है। वंदना ने जनवरी 2020 में कुछ शोज के लिए ऑडीशन दिए थे लेकिन सब कुछ फिलहाल होल्ड पर है। आर्थिक स्थिति डगमगा गई है लेकिन इस समय में भी वंदना विथलानी और उनके पति विपुल को कैसे भी बच्चों की स्कूल फीस, कॉलेज फीस मैनेज करनी है। फिलहाल टीवी अभिनेत्री नए प्रोजेक्ट्स के लिए सिर्फ इंतजार कर रही हैं। 

अगली खबर