'तू नागिन है तुझे जला देंगे'- TV एक्ट्रेस को मिलते थे ऐसे कमेंट, मेहंदी है रचने वाली फेम रुतुजा सावंत ने सुनाई आपबीती

Rutuja Sawant TV Actess trolled for negative role: मेहंदी है रचने वाली की अभिनेत्री रुतुजा सावंत ने बताया कि निगेटिव भूमिका के लिए उनको काफी ट्रोल किया गया। यहां तक कि एयरपोर्ट पर एक फैन ने सरेआम रोककर किया था सवाल...

Rutuja Sawant TV actress threatened to burn\ Rutuja Sawant trolled for her negative role Mansi-
रुतुजा सावंत 
मुख्य बातें
  • रुतुजा सावंत ने ट्रोलिंग को लेकर अपना कड़वा अनुभव शेयर किया है।
  • रुतुजा ने मेहंदी है रचने वाली सीरियल में मानसी देशमुख की भूमिका की है।
  • इस भूमिका के लिए रुतुजा को काफी ट्रोल होना पड़ा।

टेलीविजन शोज में निभाए जाने वाले निगेटिव किरदारों के लिए सितारों को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। फिर चाहे वो अनुपमा की काव्या यानि मदालसा शर्मा हो या फिर गुम है किसी के प्यार में की पाखी यानि ऐश्वर्या शर्मा हों। दोनों ने बताया है कि वो कई बार अपने किरदार के लिए ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं। अब हाल ही में मेहंदी है रचने वाली में मानसी देशमुख की भूमिका में नजर आने वाली रुतुजा सावंत ने भी अपना ऐसा ही कड़वा अनुभव शेयर किया है।

रुतुजा सावंत ने उस समय को याद किया जब उन्हें अपने नकारात्मक किरदार के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया था। जबकि उनका किरदार शुरू में पॉजिटिव था, निर्माताओं ने मानसी के रोल को फिर नकारात्मक में बदल दिया। रुतुजा सावंत ने बताया कि कैसे प्रशंसकों का प्यार नफरत में बदल गया था। 

एक्ट्रेस रुतुजा सावंत बताती हैं, 'एक्सपोजर बड़े पैमाने पर हुआ है। मानसी को जब प्यार शो की शुरुआत में मिला था, तो मैं खिलखिला कर हंस पड़ी थी और सब कुछ कमाल का था। लेकिन जल्द ही जब मानसी नकारात्मक हो गई, तो प्रतिक्रियाएं पूरी तरह से पलट गईं। सबसे अच्छी मेरे माता-पिता की रेटिंग है। वे रनिंग कमेंट्री देते और दो बार शो देखकर मुझसे पूछते रहेंगे कि आगे क्या होने वाला है। वे शो में मेरे लुक्स पर भी कमेंट करेंगे। मेरे पिताजी मेरे सबसे बड़े क्रिटिक हैं। जब मैं जोर से बोलती हूं या किसी सीन में अंडर प्रेशन परफॉर्म करती हूं तो वो हाईलाइट करते हैं।'

मिलते थे नफरत भरे कमेंट्स
मेहंदी है रचने वाली की अभिनेत्री रुतुजा सावंत ने बताया कि उनको नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए काफी ट्रोल किया गया। जब मैं शो में नकारात्मक रोल करने लगी तो लोगों ने मेरे सोशल मीडिया पर 'तुमको जला देंगे', 'तुम नागिन की तरह दिखती हो', 'तुमको नागिन के लिए कास्ट किया जाना चाहिए' जैसे कई कमेंट्स किए। पहले तो मैं डर गई थी लेकिन फिर मुझे इसकी आदत हो गई। अब जब मुझे नफरत भरे मैसेज मिलते हैं, तो इसका मतलब समझती हूं कि मैं अपना बेस्ट दे रही हूं।

जब एक फैन ने एयरपोर्ट पर पूछा सवाल
एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार जब मैं हैदराबाद से कोल्हापुर वापस आ रही थी, तो हवाई अड्डे पर एक स्टाफ पर्सन मिली। जिसने मुझसे सवाल करना शुरू कर दिया कि मैं पल्लवी (शिवानी खेड़कर) को क्यों नुकसान पहुंचा रही हूं। उसने हैलो, हाय या कुछ भी नहीं कहा और सीधे मुझसे सवाल किया जैसे मैं ही असली मानसी हूं। एक पल के लिए मैंने सोचा कि वह मुझे थप्पड़ मार सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर