Mehandi hai rachne wali: शुरू हुआ नया सीरियल 'मेहंदी है रचने वाली', शिवांगी खेडकर और साई केतन निभा रहे लीड रोल

स्‍टार प्‍लस का नया सीरियल 'मेहंदी है रचने वाली' 15 फरवरी से शुरू हो चुका है। इसमें दिखाई जाएगी पल्लवी देशमुख और राघव रेड्डी की लव स्टोरी। सीरियल में शिवांगी खेडकर और साई केतन लीड रोल निभा रहे हैं।

Mehandi hai rachne wali serial star cast
Mehandi hai rachne wali serial star cast  

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस का नया सीरियल 'मेहंदी है रचने वाली' 15 फरवरी से शुरू हो चुका है।
  • इसमें दिखाई जाएगी पल्लवी देशमुख और राघव रेड्डी की लव स्टोरी।

Mehandi hai rachne wali: स्‍टार प्‍लस का नया सीरियल 'मेहंदी है रचने वाली' 15 फरवरी से शुरू हो चुका है। इसमें दिखाई जाएगी पल्लवी देशमुख और राघव रेड्डी की लव स्टोरी। सीरियल में शिवांगी खेडकर और साई केतन लीड रोल निभा रहे हैं। हिंदी टीवी जगत में शिवांगी और साईं केतन नए चेहरे हैं और नए चेहरों को देखना दर्शकों के लिए दिलचस्‍पी से भरा है। 

शिवांगी और साईं को तेलुगू इंडस्ट्री में अपनी बेजोड़ अदाकारी के लिए जाना जाता है वहीं यह दोनों कलाकार पहली बार मुख्य किरदारों में हिन्दी टेलीविजन पर अपनी पहली शुरुआत कर रहे हैं। इस सीरियल की कहानी हैदराबाद में प्‍लॉट की गई है। 

पहले हिंदी शो को लेकर शिवांगी खेडकर कहती हैं, 'यह मेरा पहला हिन्दी टीवी शो है और मैं इस मौके के ल‍िए आभारी हूं। एक अभिनेत्री के रूप में यह मेरे लिए यह एक नए चरण की तरह है और मैं लोगों द्वारा अपने काम को देखने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। स्टार प्लस के शो में किसी भी एक्टर को लिया जाना सपने सच होने जैसा है। 

शो के हीरो हैं राघव यानी साईं केतन का भी यह पहला हिंदी टीवी सीरियल है। इससे पहले वो Tollywood में फिल्में और शो कर चुके हैं। वह कहते हैं कि मैं हैदराबाद से हूं और हमारे शो की शूटिंग हैदराबाद में भी हुई है। मेरा हिंदी टीवी में डेब्यू है और सच कहूं तो इसका एक्सपीरिएंस बहुत अच्‍छा है। मुझे मजा आ रहा है। 

बता दें कि इस सीरियल का सेट कोल्‍हापुर में लगा है। मेंहदी है रचने वाली में कई चर्चित कलाकार जैसे मिलिंद फाटक, अस्मिता खटखटे, रुतुजा सावंत, प्रियंका धावले, सायली सालुंखे, हिमांशु बामजई, करण मनोचा, रागिनी शाह, तिलकराज जोशी, कृष्ण कौरव और सारिका राघव भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर