'अनुपमा' के लिए रूपाली गांगुली नहीं थीं पहली पसंद, मेकर्स ने इससे पहले इन 6 एक्ट्रेसेस को किया था अप्रोच, जानें कौन कौन है शामिल

टीवी मसाला
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Oct 12, 2021 | 07:29 IST

Anupamaa TV Show: टीवी के हिट शो अनुपमा में रूपाली गांगुली की एक्टिंग हमेशा ही लोगों का दिल जीतती है, लेकिन क्‍या आपको पता है इस सीरियल के लिए वह मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं।

Rupali Ganguly, Anupamaa tv show
Rupali Ganguly  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रूपाली गांगुली टीवी सीरियल अनुपमा में निभा रहीं मुख्‍य किरदार
  • मोना सिंह को सबसे पहले कास्‍ट करना चाहते थे मेकर्स
  • इन हीरोइनों ने रोल के लिए कर दिया था मना

Rupali Ganguly in Anupamaa: टीवी के सुपरहिट सीरियलों में शुमार अनुपमा शुरू से ही लोगों का फेवरेट बना हुआ है। शो में मुख्‍य भूमिका निभा रहीं रूपाली गांगुली को अनुपमा के किरदार में देखकर हर कोई खुश है। लोग उनकी एक्टिंग के मुरीद हैं, लेकिन  क्या आप जानते हैं अनुपमा के लिए रूपाली गांगुली मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं? मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शो के निर्माता राजन शाही ने अनुपमा के रोल के लिए रूपाली से पहले इन पहले छह एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। लिहाजा ये सुनहरा मौका रूपाली गांगुली को मिला। तो कौन कौन सी हैं वो अदाकाराएं जिन्‍हें इस रोल के लिए किया गया था पहले संपर्क देखें लिस्‍ट। 

मोना सिंह

जस्सी जैस कोई नहीं फेम मोना सिंह अनुपमा की भूमिका के लिए अप्रोच की गई सबसे पहली अदाकारा थीं। मेकर्स ने उनसे संपर्क किया था, लेकिन किसी कारणवश उन्‍होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था।

गौरी प्रधान

निर्माताओं ने कुटुम्ब में गौरी मित्तल और क्योंकी सास भी कभी बहू थी में नंदिनी की भूमिका निभाने वाली पॉपुलर अदाकारा गौरी प्रधान को लेने के बारे में भी सोचा था। रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने इस रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट भी दिया, लेकिन मेकर्स को उनका व्‍यक्तित्‍व भूमिका के साथ जमा नहीं। जिसके चलते बात बन नहीं पाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

जूही परमार

मेकर्स ने जूही परमार से भी संपर्क किया लेकिन उन्होंने उस समय एक दूसरे डेली सोप के प्रस्‍ताव को चुना, जिसका नाम हमारी वाली गुड न्यूज है। इसमें वह रेणुका तिवारी की भूमिका में थीं। दूसरे प्रोजेक्‍ट की वजह से वह अनुपमा के लिए हां नहीं कह पाईं। 

श्वेता साल्वे

बताया जाता है कि मेकर्स श्वेता साल्वे के पास भी गए थे। उन्‍हें इस भूमिका के लिए वह एकदम सही भी लग रही थीं, लेकिन उनकी हाई फीस की मांग के कारण उन्हें चुना नहीं गया था।

श्वेता तिवारी

फेमस अदाकारा श्‍वेता तिवारी को भी मेकर्स ने अनुपमा के रोल के लिए अप्रोच किया था, लेकिन श्वेता ने सीरियल में काम करने की बजाय उस वक्‍त रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 को चुना। लिहाजा उन्‍होंने भी इस रोल के लिए मना कर दिया। आखिरकार निर्माता ने रूपाली गांगुली से संपर्क किया और बात बन गई। 

साक्षी तंवर

दिग्‍गज टीवी अदाकारा साक्षी तंवर को भी अनुपमा की भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने अपनी आगामी वेब सीरीज और बॉलीवुड प्रोजेक्‍टों के कारण इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर