Anupama: बेटे के जन्म के बाद रुपाली गांगुली का बढ़ गया 30 किलो वजन, पड़ोस की आंटियां मारती थीं ताना

अनुपमा की लीड स्टार रूपाली गांगुली का बेटे रुद्रांश के जन्म बाद वजन बढ़ गया था जिसके वजह से पड़ोस की आंटियों से उन्हें काफी कुछ सुनने को मिलता था।

Rupali Ganguly
Rupali Ganguly 

मुख्य बातें

  • स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किए जाने वाले शो अनुपमा में लीड रोल निभाती हैं रूपाली गांगुली। ‌
  • बेटे को जन्म देने के बाद 30 किलो वजन बढ़ने की वजह से लोग मारते थे ताना। ‌
  • रूपाली ने कहा कि, 'किसी मां को जज करने का अधिकार लोगों को किसने दिया है।

मुंबई. अनुपमा यानी रूपाली गांगुली का शो अनुपमा अब दर्शकों के दिलों में बस गया है। ना ही सिर्फ इस सीरियल को बल्कि इस सीरियल के सभी कलाकारों को दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार मिलता है। हालांकि, रूपाली के जिंदगी में ऐसा समय आया था जब उन्हें अपने बढ़े हुए वजन के वजह से काफी कुछ सुनने को मिलता था। 

रूपाली ने बताया कि जब उन्होंने अपने बेटे रुद्रांश को जन्म दिया था, तब उनका वजन 58 किलो से 86 किलो बढ़ गया था। जब वह अपने बच्चे को वॉकिंग पर ले जाती थीं तब पड़ोस की कुछ अंजान आंटियां उनके बढ़े वजन को लेकर जज करती थीं। 

रुपाली बताती हैं कि लोग कहते थे, 'अरे तुम तो मोनीषा हो, कितनी मोटी हो गई हो'  रूपाली ने कहा कि, 'किसी मां को जज करने का अधिकार लोगों को किसने दिया है। मां को किन परेशानियों से होकर गुजरती है यह किसी को नहीं पता होता है।'

Rupali Ganguly: I can't compare the track on my show 'Anupamaa' with my own  life. My husband would never cheat on me! - Times of India

कैसे बढ़ गया था इतना वजन 
रूपाली गांगुली ने अपनी हेल्थ पर बात करते हुए बताया कि उनके शरीर में ज्यादा दूध नहीं बन पाता था। ‌ उनके बच्चे के लिए इतना सा दूध पर्याप्त नहीं था इसीलिए वह उन खाद्य पदार्थों का सेवन करने लगीं।

रुपाली का मानना था कि खाद्य पदार्थ का सेवन करने से उनके शरीर में दूध ज्यादा बनने लगेगा। यही कारण था कि अपने बेटे को जन्म देने के बाद उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था। 

Rupali Ganguly on shooting for TV show Anupamaa amid pandemic: 'I am scared  to touch my son' | Hindustan Times

पति और बेटे ने दिया सरप्राइज
कोविड-19 के वजह से महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन के वजह से शूटिंग बंद कर दी गई हैं। वहीं अनुपमा शो की शूटिंग गुजरात में चल रही है। कई दिनों से रूपाली अपने पति और बच्चे से दूर थीं।

रूपाली गांगुली के लिए उनके पति अश्विन और बेटे रुद्रांश ने गुजरात पहुंच कर उन्हें सरप्राइज दिया। आपको बता दें कि अनुपमा पिछले काफी वक्त से टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर