अनुपमा रुपाली गांगुली की मां ने 65 की उम्र दिया था TV शो का ऑडीशन, मिथुन चक्रवर्ती ने स्टेज पर आकर छुए थे पैर

Rupali ganguly Anupama mother Dance in Mithun chakraborty Show: रुपाली गांगुली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रुपाली अपनी रियल लाइफ मां के साथ एक टीवी शो के ऑडीशन में नजर आ रही हैं... 

Anupama Tv Actress rupali ganguly mother Audition for Mithun chakraborty TV Show
रुपाली गांगुली, रजनी गांगुली और मिथुन चक्रवर्ती। 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल अनुपमा ने टीआरपी में झंडे गाड़ दिए हैं।
  • अनुपमा की स्टोरी और इसके ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद आते हैं।
  • टीवी सीरियल अनुपमा छोटे परदे का नंबर वन शो बन चुका है।

टीवी सीरियल अनुपमा छोटे परदे का नंबर वन शो बन चुका है। लॉन्च के बाद से ही रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के इस टीवी सीरियल ने टीआरपी में झंडे गाड़ दिए हैं। पिछले कई महीनों से अनुपमा नंबर वन बना हुआ है और इसके आस पास कोई नहीं टिक पा रहा है। राजन शाही के सीरियल अनुपमा की स्टोरी और इसके ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। इन दिनों रुपाली गांगुली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रुपाली अपनी रियल लाइफ मां के साथ नजर आ रही हैं जो कि एक टीवी शो का ऑडीशन देने पहुंची थीं। 

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो करीब 8 साल पुराना है। इसमें अनुपमा की अभिनेत्री रुपाली गांगुली अपनी मां रजनी गांगुली के साथ टीवी रियलटी शो डांस इंडिया डांस में पहुंची थीं। यहां रजनी गांगुली ने मिथुन चक्रवर्ती के सामने उनके ही फेमस गाने डिस्को डांसर पर अपना डांस ऑडीशन दिया था।  

65 साल(उस वक्त) की रजनी गांगुली ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। उनका जोश देखकर रुपाली गांगुली भी पब्लिक में खड़ीं तालियां बजाती नजर आई थीं। यहां तक कि मिथुन चक्रवर्ती भी उनका डांस देखकर काफी इम्प्रेस हुए थे क्योंकि उम्र के इस पड़ाव पर ऐसा जोश वाकई काबिले तारीफ था। रुपाली गांगुली की मां रजनी गांगुली के डांस परफॉर्मेंस की मिथुन चक्रवर्ती ने काफी तारीफ की थी और स्टेज पर आकर पैर भी छुए थे। 

रुपाली गांगुली ने तब स्टेज पर आकर बताया था कि उनकी मां सिर्फ मिथुन चक्रवर्ती सर से मिलने के लिए ऑडीशन देने आई थीं। इसके लिए उन्होंने इतना लंबा सफर तय किया था। इसी बीच मिथुन चक्रवर्ती ने बताया था कि वो रजनी गांगुली को भाभी बुलाते हैं। क्योंकि उन्होंने अपने करियर में रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली के प्रोडक्शन हाउस में और एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर