2 लड़कों ने 'Anupama' पर किया था हमला, रुपाली गांगुली ने अपने 5 साल के बेटे को बचाते हुए ऐसे सिखाया था सबक

Anupama Rupali Ganguly Throwback: रियल लाइफ में रुपाली गांगुली एकदम अनुपमा की तरह सच के लिए स्टैंड लेती है। एकबार 2 लड़कों ने उनपर हमला कर दिया था लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी थी और दोनों को सबक सिखाया था...

Rupali Ganguly road incident But Anupama TV Actress Teaches lesson to bikers Throwback
रुपाली गांगुली। 

मुख्य बातें

  • रुपाली गांगुली टीवी शो अनुपमा में एक बेहद स्ट्रांग महिला के किरदार में है।
  • रियल लाइफ में भी रुपाली ऐसी ही हैं। वो कभी गलत से डरती नहीं है।
  • रुपाली गलत के खिलाफ जाकर सही की जीत सुनिश्चित करती हैं।

टीवी सीर‍ियल अनुपमा इन दिनों छोटे पर्दे का सबसे लोकप्र‍िय शो बन चुका है। अनुपमा का किरदार निभा रहीं टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को इससे घर-घर पहचान मिली है। खबर है कि रुपाली को टीवी शो नच बल‍िए 10 के मेकर्स ने अप्रोच किया है। वैसे बात अगर रुपाली गांगुली के टीवी शो अनुपमा की करें तो इसमें वो एक बेहद स्ट्रांग महिला के किरदार में है। जो कि हमेशा दोषियों को सबक सिखाती है और अन्याय के खिलाफ डटकर खड़ी रहती है।  

वैसे रियल लाइफ में भी छोटे परदे की अनुपमा यानि रुपाली गांगुली ऐसी ही हैं। वो कभी गलत से डरती नहीं है बल्कि उसके खिलाफ जाकर सही की जीत सुनिश्चित करती हैं। इसका एक उदाहरण उनका 2 बाइक सवारों को सबक सिखाना है। दरअसल बात 2018 की है जब रुपाली गांगुली ने एक्सीडेंट के बाद 2 लड़कों को सबक सिखाया था।  

अभिनेत्री रुपाली गांगुली एक दिन अपने पांच साल के बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थीं तभी उनका रोड एक्सीडेंट हो गया था। रूपाली की कार की उनका बेटा पूरी तरह से डर गया था। तब अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया का सहारा लिया था। 

घटना अंधेरी में हुई थी जब रुपाली गांगुली की कार से गलती से आगे खड़ी एक बाइक को धक्का लग गया था। बाइक चालक और उसके साथ बैठा लड़का उतरकर कार के पास आए थे फिर बहस करने लगे। जबकि रुपाली ने माफी मांगी थी लेकिन लड़कों ने गालियां देते हुए कार की खिड़की का शीशा तोड़ दिया। जिससे कांच रुपाली की बांह में लगा और खून बहने लगा था। इतना ही नहीं वो लोग रुपाली के बेटे पर भी हमला करने लगे थे।

हैरानी की बात ये थी कि रुपाली गांगुली चिल्लाती रहीं लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया था। बेटे को रोता देख उसे हमलावरों से बचाने के लिए रुपाली गांगुली ने अपनी चोट या अन्य कुछ भी परवाह ना करते हुए बस कार चलानी शुरू कर दी। उस जगह से जैसे तैसे वो निकली और उसी हालत में सीधा पुलिस स्टेशन पहुंचीं। जहां पहुंचकर रुपाली गांगुली ने अपनी आपबीती सुनाते हुए एफआईआर कराई थी।

रुपाली गांगुली ने इस घटना के बारे में बताया था, 'मैं अपने बेटे को सुबह स्कूल छोड़ने जा रही थी तब ये घटना हुई। वो गुंडे मेरे बच्चे के सामने हमला कर रहे थे। कोई भी मदद के लिए नहीं आया था सब तमाशा देख रहे थे। बाद में बाइक से उतरकर एक और 2 रिक्शा से उतरकर महिलाएं मेरी मदद के लिए आगे आई थीं। मैं दिन दहाड़े हुई इस घटना से एकदम शॉक्ड रह गई थी।' रुपाली गांगुली के एफआईआर कराने और सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी देने के बाद पुलिस ने दोषियों को पकड़ लिया था। इस तरह से अनुपमा की एक्ट्रेस रुपाली ने बिना डरे सही एक्शन लेकर दोनों लड़कों को सबक सिखाया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर