पति संग नच बलिए 10 में नजर आएंगी Anupamaa की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली? एक्ट्रेस ने खुद दिया ये जवाब

मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आ रहीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को लेकर खबरें हैं कि वो डांस रिएलिटी शो नच बलिए 10 में नजर आएंगी। अनुपमा ने खुद बताया क्या है सच्चाई।

Rupali Ganguly with Husband Ashwin Verma
Rupali Ganguly with Husband Ashwin Verma 

मुख्य बातें

  • क्या डांस रिएलिटी शो नच बलिए 10 में नजर आएंगी रुपाली गांगुली?
  • टीवी सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब।
  • मालूम हो कि शो अनुपमा को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

टीवी शो अनुपमा को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है और पिछले लंबे समय से यह दर्शकों के पसंदीदा और सबसे ज्यादा देखे गए शोज की लिस्ट में बना हुआ है। शो में एक्ट्रेस रुपाली गांगुली लीड रोल प्ले कर रही हैं। 

नच बलिए 10 में आएंगी नजर?

रुपाली को लेकर खबरें हैं कि वो डांस रिएलिटी शो नच बलिए के 10वें सीजन में अपने पति अश्विन वर्मा के साथ नजर आएंगी। इन खबरों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी और खुद बताया कि सच्चाई क्या है। रुपाली ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, 'अश्विन और मेरे नच बलिए में हिस्सा लेने की सभी खबरें गलत हैं। मैं नच बलिए नहीं कर सकती क्योंकि मेरे पति अश्विन कभी पर्दे पर नहीं आएंगे। वो मुझे अनुपमा में काम करते देखकर खुश हैं। इसलिए डांस करने का सवाल ही नहीं उठता।'

डांस रिएलिटी शो में दिखीं ये जोड़ियां

मालूम हो कि शो नच बलिए दर्शकों को बहुत पसंद आता है, जिसमें रियल लाइफ कपल्स से लेकर एक्स- कपल्स तक की जोड़ी देखने को मिलती है। इस शो के पहले सीजन के विनर थे एक्टर सचिन और उनकी पत्नी सुप्रिया पिलगांवकर तो वहीं पिछले सीजन के विनर रहे प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी। बता दें कि इसके पिछले सीजन में कई एक्स कपल्स भी नजर आए जिनमें उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेव, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह व नताशा स्टेनकोविक और अली गोनी का नाम शामिल है।

जाने माने फिल्म डायरेक्टर की हैं बेटी

वहीं रुपाली की बात करें तो दर्शक उन्हें 'अनुपमा' के रोल में बहुत पसंद कर रहे हैं।  टीआरपी के मामले में शो पिछले काफी समय से टॉप पर बना हुआ है। रुपाली का जन्म 5 अप्रैल 1977 को कोलकाता में हुआ था। वह फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं। एक्टिंग की दीक्षा उन्‍हें बचपन से ही मिली। उन्होंने 1985 में केवल 7 साल की उम्र में फिल्म साहेब में काम किया था। वह अपने पिता की फ‍िल्‍म बलिदान में भी नजर आईं। इसके बाद उन्होंने साल 2000 में टीवी की दुनिया में कदम रखा और सुकन्या सीरियल में नजर आईं। उन्‍हें संजीवनी और भाभी सीरियल में भी देखा गया। इतना ही नहीं साल 2006 में वो रिएलिटी शो Bigg Boss का भी हिस्‍सा रहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर