Saath Nibhaana Saathiya की शूटिंग में हो रही देरी, TV शो की कोकिलाबेन रूपल पटेल अस्पताल में हैं भर्ती

Rupal Patel Discharged today From hospital: रूपल पटेल को कुछ दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि टीवी एक्ट्रेस को कौनसी बीमारी की वजह से एडमिट कराया गया है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है...

Saath Nibhaana Saathiya Kokilaben Rupal Patel to get discharged from hospital today
रूपल पटेल।  

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस रूपल पटेल अस्पताल में भर्ती हैं।
  • रूपल पटेल को आज छुट्टी दे दी जाएगी।
  • रूपल जल्द साथ निभाना साथिया की शूटिंग शुरू करेंगी।

टीवी अभिनेत्री रूपल पटेल की तबीयत खराब होने को लेकर काफी टाइम से खबरें तेज हैं। रूपल पटेल को कुछ दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब पता चला है कि वो ठीक हो रही हैं और उनका स्वास्थ्य काफी बेहतर है। पूरी संभावना है कि साथ निभाना साथिया की कोकिला बेन यानि रूपल पटेल को आज छुट्टी दे दी जाएगी। हालांकि अब तक रूपल ने अपने स्वास्थ्य पर कोई टिप्पणी नहीं की है। 

साथ निभाना साथिया-2 की एक्ट्रेस रूपल पटेल की सेक्रेटरी ने बताया, 'अब वो ठीक हैं और आज उन्हें छुट्टी दे दी जानी चाहिए।' साथ निभाना साथिया की ऑरिजनल सीरीज में रूपल पटेल ने कोकिलाबेन का किरदार निभाया था। इसी किरदार के बाद रूपल पटेल घर-घर जाना पहचाना नाम बन गईं।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की स्वास्थ्य स्थिति के कारण उनके आगामी शो की शूटिंग में देरी हो रही गई। वो जल्द ही साथ निभाना साथिया के प्रीक्वल में वापसी करने वाली हैं। सीरियल की शूटिंग रूपल पटेल हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद शुरू कर सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupalpatelofficial)

हालांकि उन्होंने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह शो का हिस्सा होंगी या नहीं। लेकिन प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वह वास्तव में मुख्य कलाकारों में से एक होंगे। सूत्रों ने बताया, 'रूपाली शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। सीरियल 1 जून को फ्लोर पर जाने वाला था। हालांकि, दुर्भाग्य से वो बीमार पड़ गईं और इसलिए शूटिंग में देरी हो रही है। अब सब कुछ ठीक है और जब वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगी तो हम शूटिंग शुरू कर देंगे।' 


जैसा कि वेद राज, जो शो का निर्माण कर रहे हैं वो साथ निभाना साथिया के के लेखकों में से एक थे। उन्होंने एक मूल स्क्रिप्ट पर काम किया था अब प्रीक्वल में मूल कलाकारों के कुछ सदस्यों सहित कुछ तत्वों को बरकरार रखा गया है। कुछ अभिनेताओं और कुछ तत्वों को छोड़कर, नए शो के बारे में सब कुछ मूल है। शो में जिया मानेक, मोहम्मद नाजिम और वंदना विथलानी भी नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर