Rubina Dilaik से Jasmin Bhasin और Surbhi Chandna तक, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर चमके यह टीवी सितारे 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 04, 2021 | 07:33 IST

TV Celebs Who Shine On New York's Billboard: जैस्मिन भसीन से लेकर रुबीना दिलैक, सुरभी चांदना और बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य तक यह टीवी सितारे न्यूयॉर्क में स्थित टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर फीचर हुए हैं। 

Rubina dilaik jasmin bhasin surbhi chandna and rahul vaidya these tv celebs shine on times square, tv celebs on times square billboard
न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर इन टीवी सेलेब्स को मिली जगह   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर मिली टीवी सितारों को जगह। 
  • बिलबोर्ड पर छाई रुबीना दिलैक की तस्वीर।
  • बिलबोर्ड पर मिली राहुल वैद्य को भी जगह।

Rubina Dilaik, Surbhi Chandna, Jasmin Bhasin and Rahul Vaidya These TV Celebs Featured On Times Square: हर एक भारतीय के लिए यह गर्व का मौका है क्योंकि हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलेब्स जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), सुरभी चांदना (Surbhi Chandna) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को न्यूयॉर्क में स्थित टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर फीचर किया गया है। इस बात की जानकारी खुद टीवी अदाकारा सुरभी चांदना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है। बिलबोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए सुरभी चांदना ने अपने फैंस के साथ यह साझा किया कि इस वर्ष दीपावली के मौके पर उनकी तस्वीर टाइम्स स्क्वायर पर फीचर की गई थी। सुरभी चांदना के साथ जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य की तस्वीर को भी बिलबोर्ड पर देखा गया। 

दीपावली के मौके पर इन‌ सेलेब्स को मिली बिलबोर्ड पर जगह

सुरभी चांदना, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य दीपावली के दौरान नीता भसीन शो पर नजर आए थे। जिसकी वजह से उन्हें न्यूयॉर्क में स्थित टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर जगह मिली। बिलबोर्ड की यह तस्वीर शेयर करने के साथ सुरभी चांदना ने इस बात की जानकारी दी और नीता जी को शुक्रिया अदा किया। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सुरभी चांदना ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इससे पहले, इस वर्ष, बिग बॉस 15 और बिग बॉस ओटीटी फेम नेहा भसीन (Neha Bhasin) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को भी टाइम स्क्वायर के बिलबोर्ड पर फीचर किया गया था। अपने गाने Oot Patangi के लिए वह 1 महीने तक म्यूजिक प्लेटफार्म की आवाज बनी थी। जिसकी वजह से उन्हें बिलबोर्ड पर जगह मिली थी। नेहा भसीन के साथ हिमांशी खुराना को भी उनके गाने सुरमा बोले के लिए बिलबोर्ड पर फीचर किया गया था। हिमांशी खुराना ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दी थी और अपनी खुशी जाहिर की थी। ‌


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर