Bigg Boss 14: कर्ज में डूब गईं थीं रुबीना दिलैक,अपने पैसों के लिए मेकर्स से करनी पड़ी थी मिन्नत

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। रुबीना को बिग बॉस जीतने पर 36 लाख रुपए बतौर प्राइज मनी मिले थे। एक वक्त उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था।

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik 
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 का खिताब जीता था।
  • रुबीना दिलैक को एक वक्त आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था।
  • रुबीना दिलैक को मेकर्स के सामने कई मिन्नतें करनी पड़ी।

मुंबई. रुबीना दिलैक बिग बॉस सीजन 14 जीतने के बाद अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। रुबीना दिलैक को पहचान अपने डेब्यू शो छोटी बहू के जरिए मिली थी। हालांकि, सीरियल में अपनी फीस के लिए रुबीना को काफी मन्नतें करनी पड़ी थी। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने ये शो तब साइन किया था जब वह आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं। मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक एक्ट्रेस को काम के 90 दिन बाद ही पैसे मिलेंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके कारण एक्ट्रेस को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। रुबीना को मेकर्स के सामने कई मिन्नतें करनी पड़ी। हालांकि, शो का पहला सीजन 2010 में बंद हो गया। साल 2011-2012 में ये दूसरे सीजन के साथ वापस आया।

राधिका शास्त्री का निभाया था किरदार 
रुबीना दिलैक ने साल छोटी बहू में राधिका शास्त्री का किरदार निभाया था। इस सीरियल में रुबीना दिलैक के अपोजिट अविनाश सचदेव थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों करीब आए थे। 

रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव ने कई साल तक डेट किया था। हालांकि, साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रुबीना ने अभिनव शुक्ला से साल 2017 में शादी की थी। 

जीते थे 36 लाख रुपए
रुबीना दिलैक को बतौर बिग बॉस 36 लाख रुपए प्राइज मनी और ट्रॉफी जीती है। रुबीना बिग बॉस के इतिहास में पहली ऐसी सदस्य हैं जो घर के अंदर 143 दिनों तक रही थीं। 

रुबीना ने शो के अंदर कई खुलासे किए थे। रुबीना दिलैक ने बताया था कि वह और अभिनव शुक्ला शो से पहले तलाक लेने की सोच रहे थे। इसके अलावा शो में उनके और राहुल वैद्य के बीच काफी झगड़ा हुआ था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर