Super Dancer 4: शिल्पा शेट्टी का टीवी शो सुपर डांसर 4 कल से हो रहा शुरू, 4 से 14 साल के बच्चों ने दिए ऑडिशन

Super Dancer 4 Premiere All Details: शिल्पा शेट्टी, डांस कोरियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु इस शनिवार यानि 27 मार्च से लोगों के लिए सुपर डांसर चैप्टर 4 लेकर आ रहे हैं...

Super Dancer Chapter 4 Premiere 27 march Shilpa Shetty Geeta Kapur and Anurag Basu check All Details
सुपर डांसर-4। 

मुख्य बातें

  • खतरों के खिलाड़ी सीजन-11 और सुपर डांसर सीजन 4 का दर्शकों को इंतजार है।
  • सुपर डांसर से फैन्स का अब इंतजार खत्म होने को है।
  • 24 घंटे बाद ही इस नए डांस रियलिटी शो की शुरुआत होने जा रही है।

टेलीविजन जगत में एक के बाद एक नए रियलिटी शोज शुरू होने की कतार में हैं। बिग बॉस-14 खत्म होने के बाद सिंगिंस रियलिटी शो इंडियन आइडल और डांसिंग शो डांस दीवाने शुरू हो चुका है। अब दर्शकों को इंतजार है तो खतरों के खिलाड़ी सीजन-11 और सुपर डांसर सीजन 4 का। इन दोनों ही रियलिटी शोज का दर्शकों बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

सुपर डांसर से फैन्स का अब इंतजार खत्म होने को है क्योंकि 24 घंटे बाद ही इस नए डांस रियलिटी शो की शुरुआत होने जा रही है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, डांस कोरियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु इस शनिवार यानि 27 मार्च से लोगों के लिए सुपर डांसर चैप्टर 4 लेकर आ रहे हैं। जहां सिर्फ कंटेस्टेंट को 'सुपर से ऊपरर्रर्र' वाला कॉमप्लीमेंट देंगी और सीढ़ी पर भी चढ़ेंगी।

‘सुपर डांसर’ सीजन 4 में मेकर्स देश भर से तमाम अलग अलग शहरों से तलाशे हुए डांसर लेकर आए हैं।  शो में इस बार पहले से कहीं ज्यादा धमाके होने की तैयारी भी दिख रही है। इसकी झलक सुपर डांसर के प्रोमो में साफ नजर आ रही है।

मेकर्स ने टीवी के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' का एक नया प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में शो में हिस्सा ले रही कंटेस्टेंट ईशा 'कांटा लगा' गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। ईशा के डांस को देखने के बाद शो के जजेज गीता कपूर, अनुराग बसु और शिल्पा शेट्टी मंत्रमुग्ध हो गए हैं। इतना ही नहीं ईशा इस दौरान अपनी बातों से भी जजेस का दिल जीतती नजर आईं। 

टेलीविजन पर अब सुपर डांसर चैप्टर 4 के शुरू होने से दर्शकों को एक मजेदार और एंटरटेनिंग वीकेंड मिलने वाला है। 27 मार्च से शाम 8 बजे हर वीकेंड दर्शकों को सुपर-हिट फ्रैंचाइजी में बच्चों का बेहतरीन डांस देखने को मिलेगा। इसबार 4 साल से लेकर 14 साल तक के बच्चे शो में पार्टिसिपेट करने वाले हैं।

सुपर डांसर प्रीमियर के साथ ही शुरू होगा कंटेस्टेंट और उनके डांस गुरु के बीच परफॉर्मेंस की कॉम्पटीशन। इसमें पॉपिंग, लॉकिंग से लेकर एक्रोबैटिक मूव्स और रोबोटिक्स तक, हिप-हॉप से लेकर क्लासिकल तक सभी प्रतिभाओं का मेल सुपर डांसर 4 में देखने को मिलेगा।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर