Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के लिए राकेश बापट ने पोस्‍ट किया दिल छू लेने वाला वीडियो, बहन के लिए प्‍यार देख शिल्‍पा ने यूं दिया रिएक्‍शन

Shamita Shetty in Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी के बाद शमिता शेट्टी अब बिग बॉस 15 में अपना जलवा बिखेरेंगी। ऐसे में उन्‍हें विश करने के लिए राकेश बापट ने एक इमोशनल रील पोस्‍ट किया है।

Rakesh bapat and Shamita Shetty, Bigg boss 15
Rakesh bapat and Shamita Shetty 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ओटीटी में साथ नजर आए थे राकेश और शमिता
  • दोनों की जोड़ी को दर्शकों का मिला था प्‍यार
  • शमिता अब बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्‍टेंट हुईं शामिल

Rakesh Bapat Message to Shamita Shetty: बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी अब बिग बॉस 15 में अपना दमखम दिखाती हुई नजर आएंगी। हालांकि इस बार घर में उनके साथ बिग बॉस ओटीटी में नजर आएं राकेश बापट साथ नहीं होंगे। ऐसे में फैंस समेत खुद राकेश भी उन्‍हें काफी मिस कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें वो शमिता के साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्‍होंने शमिता को शो में बेहतर परफॉर्म करने के लिए विश भी किया है। 

बहन शमिता के लिए राकेश के प्‍यार को देख बड़ी बहन शिल्‍पा भी खुद को राकेश के वीडियो पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं। उन्‍होंने कमेंट में लिखा, Awww।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

वहीं राकेश ने अपने पोस्‍ट में लिखा, "आपको स्क्रीन पर देखकर थोड़ा अजीब लगेगा क्‍योंकि आप मेरे पास नहीं होंगी, लेकिन मुझे पता है कि आप शानदार काम करने जा रही हैं। आप चमकेंगी, आप हम सभी को गौरवान्वित महसूस कराएंगी और मैं इस यात्रा में आपका समर्थन करने के लिए दिल से आपके साथ रहूंगा! आप प्रेरक हैं, आप मजबूत हैं, आप अद्वितीय हैं और आप वास्तविक हैं और मुझे विश्‍वास है कि आप जरूर चमकेंगी। 

राकेश की ओर से पोस्‍ट किए इस रील में वह और शमिता शेरशाह मूवी के सुपरहिट गाने रांझा पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी को देख हर कोई उनके हमेशा साथ रहने की दुआ कर रहा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर