Bigg Boss 15 Jay Bhanushali fees: जय भानुशाली हैं सीजन 15 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट? आखिरी वक्त में शो को कहा 'हां'

Bigg Boss 15 Jay Bhanushali: बिग बॉस 15 में एक्टर जय भानुशाली हिस्सा ले रहें हैं। जय को इस शो का हिस्सा बनाने के लिए मोटी रकम दी गई है। जानिए कैसे आखिरी वक्त में शो में शामिल हुए जय भानुशाली....

Bigg Boss 15 Jay Bhanushali
Bigg Boss 15 Jay Bhanushali 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 में जय भानुशाली के नाम का खुलासा ग्रैंड प्रीमियर में हुआ है।
  • जय भानुशाली को सबसे ज्यादा फीस दी गई है।
  • जय भानुशाली का नाम आखिरी वक्त में तय किया गया।

मुंबई. बिग बॉस 15 में जय भानुशाली की एंट्री से हर कोई सरप्राइज है। जय भानुशाली का नाम इससे पहले संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में भी नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जय भानुशाली को बिग बॉस में लाने के लिए मेकर्स ने बड़ी रकम दी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जय भानुशाली को सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा फीस दी गई है। हर साल आखिरी वक्त में कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम फाइनल होते हैं। पिछले साल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम शो के लिए आखिरी वक्त में तय किया गया था। ऐसे में मेकर्स ने एक्टर को अपनी वाइफ और दो साल की बेटी तारा से दूर रहने के लिए मना लिया है।

Exclusive! Jay Bhanushali is the latest contestant to enter Bigg Boss 15 -  Times of India

नहीं रह सकते घर से बाहर
जय भानुशाली ने शो के होस्ट सलमान खान को बताया कि वह ये शो अपनी बेटी तारा के लिए कर रहे हैं। हालांकि, 105 दिन घर से दूर नहीं रहा जा सकेगा। वह रोजाना शाम तारा को पार्क में ले जाया करते थे और उसके साथ खेला करते थे। ये चीज वह सबसे ज्यादा मिस करने वाले हैं। इससे पहले जय की वाइफ माही विज ने कहा था कि वह शो में कभी भी किसी से लड़ाई नहीं करेंगे। लेकिन, अगर कोई उसे धक्का देगा वह उसे मारकर बाहर आ जाएंगे।

Jay Bhanushali: Jay Bhanushali: Hosting shows gives actors chance to be  ourselves - Times of India

हेट स्टोरी 2 से किया डेब्यू
जय बिग बॉस 15 से पहले रिएलिटी शो नच बलिया 5 का भी हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा वह 'झलक दिखला जा 2', 'कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट में भी नजर आएंगे। साल 2014 में उन्होंने हेट स्टोरी 2 से डेब्यू किया था। 

जय भानुशाली ने साल 2011 में माही विज से शादी की थी। 2017 में जय और माही ने अपने हेल्पर के दो बच्चों की देखभाल का फैसला किया था। साल 2019 में माही और जय बेटी तारा के पेरेंट्स बने थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर