Bigg Boss OTT: बढ़ती जा रही हैं Raqesh Bapat-Shamita Shetty की नजदीकियां, मसाज के बाद बेड शेयर करते आए नजर

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी पर यह देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट अब एक-दूसरे के नजदीक आते जा रहे हैं। दोनों को बेड शेयर करते हुए भी देखा गया है।

 Shamita Shetty and Raqesh Bapat, Shamita Shetty and Raqesh Bapat relationship, Shamita Shetty and Raqesh Bapat sharing bed, Shamita Shetty and Raqesh Bapat Shared Bed, Shamita Shetty and Raqesh Bapat bigg boss ott, bigg boss ott, Shamita Shetty, Shamita
पास आ रहे हैं Shamita-Raqesh, आपस में कर रहे हैं बेड शेयर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे के आ रहे हैं बेहद करीब।
  • पिछले एपिसोड में बेड शेयर करते आए नजर।
  • शमिता शेट्टी ने कहा बिग बॉस घर के बाहर भी बरकरार रख सकते हैं कनेक्शन।

Shamita Shetty and Raqesh Bapat Shared Bed: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में आए दिन कुछ बड़े बदलाव नजर आते रहते हैं। टॉप कंटेस्टेंट की लिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए हर एक प्रतिभागी कड़ी मशक्कत कर रहा है। इसी बीच, बिग बॉस ओटीटी के कनेक्शन्स में भी आए दिन झगड़े-फसाद चलते रहते हैं। मगर, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का कनेक्शन कुछ खास है।

बिग बॉस ओटीटी के बीते कुछ एपिसोड में यह देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे के करीब आने लगे हैं। टास्क में मसाज करना हो या रोमांटिक डांस, यह दोनों एक दूसरे के करीब आने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में राकेश द्वारा दिया गया शिल्पा शेट्टी को फुट मसाज चर्चा में बना हुआ था। एक बार फिर इन दोनों कंटेस्टेंट ने अपनी हरकतों से लोगों को आकर्षित कर लिया है। 

बेड शेयर करते नजर आए शमिता शेट्टी-राकेश बापट

बीते एपिसोड में यह देखा गया कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे के साथ बेड शेयर कर रहे हैं। इस दौरान शमिता शेट्टी का हाथ पकड़ते हुए राकेश काफी इमोशनल हो गए जिसके बाद दोनों ने एक क्यूट मोमेंट शेयर किया। दरअसल, राकेश बापट ने कहा कि आज का दिन उनके लिए खास है, क्योंकि आज के दिन उनकी जिंदगी बदल गई थी। इस पर शमिता शेट्टी ने पूछा कि यह बदलाव पॉजिटिव था या नेगेटिव। तब राकेश ने जवाब देते हुए कहा कि इसे पूरी तरह से पॉजिटिव बदलाव नहीं कहा जा सकता है। जिसके बाद शमिता ने कहा कि वह घर के बाहर भी कनेक्शन रख सकते हैं और इस विषय पर बात कर सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आए दिन शमिता शेट्टी और राकेश बापट को एक दूसरे के साथ क्यूट मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता है। यह पहली बार नहीं था जब राकेश बापट ने शमिता शेट्टी से इमोशनल बात की थी। इससे पहले, राकेश बापट ने शमिता शेट्टी से अपने तालाब की बात भी साझा की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर