रामायण की एक्ट्रेस Mahika Sharma को करनी पड़ी थी बेबीसिटर की नौकरी, घर छोड़कर तोड़े थे मां से सभी रिश्ते

Mahika Sharma Worked As A Babysitter: माहिका शर्मा ने बताया कि मुझे अभी भी वो समय याद है। जब मैंने मां के साथ सभी संबंध तोड़ लिए थे और मैं अपने घर वापस नहीं लौटना चाहती थी...

 Mahika Sharma Ramayan Actress Worked As A Babysitter
माहिका शर्मा। 

मुख्य बातें

  • अदाकारा माहिका शर्मा अपने नए इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। 
  • माहिका शर्मा ने खुलासा किया है कि वो कभी बेबीसिटर का काम करती थीं।
  • माहिका को मिस्टर जोईबी कार्वाल्हो और चालो दिल्ली जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

क्राइम शो FIR से लेकर बॉलीवुड फ‍िल्‍म मर्दानी तक में नजर आ चुकी अदाकारा माहिका शर्मा अपने नए इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। 
माहिका शर्मा ने खुलासा किया है कि वो कभी बेबीसिटर का काम करती थीं। जी हां रामायण जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुकीं माहिका शर्मा फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार उन्होंने खुद के लिए स्टैंड लेने के लिए दाई के रूप में काम किया था।

माहिका शर्मा ने बताया कि मुझे अभी भी वो समय याद है। जब मैंने मेरी मां के साथ सभी संबंध तोड़ लिए थे और मैं अपने घर वापस नहीं लौटना चाहती थी। लेकिन यहां मैं मुंबई में रहकर अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थी। मुझे पैसे और घर की जरूरत थी। तब मैंने दाई(बेबीसिटर) के रूप में काम करना शुरू किया।'

'मैंने अपने माता-पिता के दूर रहने के दौरान बच्चों के साथ खेलने या उनकी देखभाल करने में समय बिताया। एक महिला होने के नाते मुझे गर्व महसूस होता है कि मैंने खुद के लिए एक स्टैंड लिया। मैंने समाज को चुनौती देने का विकल्प चुना क्योंकि मैं उनके खिलाफ थी मैंने एक ऐसे शख्स को दोस्त बनाया जो एडल्ट इंडस्ट्री में काम करता है। यह मेरा जीवन था, क्यों एक महिला को गलत नहीं होने पर भी सीमाओं का सामना करना पड़ता है। मैं उड़ना चाहती थी और आज मैं स्वतंत्र हूं। समाज से मेरा अपना सम्मान और प्यार है। और मुझे खुद पर गर्व है।'

एक्ट्रेस माहिका शर्मा बताती हैं कि हमारे देश में महिलाओं को आसानी से निशाना बनाया जाता है। समाज महिला सुरक्षा और हर तरह की चीजों के बारे में बात करता है लेकिन आवश्यकता पड़ने पर वे कभी भी मजबूत निर्णय नहीं लेते हैं। जैसे सुशांत सिंह राजपूत मामले में, मैं वास्तव में नहीं जानता कि कौन अपराधी है।

'मैं हमारे न्यायालय और कानूनी अधिकारियों द्वारा लिए गए निर्णय का सम्मान करती हूं लेकिन वास्तव में बुरा महसूस करती हूं कि समाज ने रिया चक्रवर्ती की छवि को कैसे खराब किया है। एक महिला होने के नाते उसे दंडित किया गया, बिना किसी सबूत के सभी ने उसको अपराधी बना दिया। मुझे वाकई बहुत दुख हुआ। माफ करें लेकिन अब यही समय है कि एक महिला को दूसरी महिला के लिए स्टैंड लेने की जरूरत है और ऐसे कई मामले हैं।' आपको बता दें,माहिका को मिस्टर जोईबी कार्वाल्हो और चालो दिल्ली जैसी बॉलीवुड फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर