टीवी एक्ट्रेस Kishwer Merchant ने उठाया Kangana Ranaut पर सवाल, बोलीं- ये कभी भी कैसे मास्क नहीं पहनती...

Kishwer Merchant Question on Kangana Ranaut: अब कंगना रनौत मास्क को लेकर चर्चा में हैं। जहां पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही हैं, वहीं अभिनेत्री के मास्क ना पहनने पर अब सवाल उठाए गए हैं...

Kangana Ranaut Airport Spotted Kishwer Merchant wonder why she never wears a mask
कंगना रनौत और किश्वर मर्चेंट । 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियां में रहती हैं।
  • कुछ महीनों से कई कारणों की वजह से कंगना चर्चाओं में छा गई हैं।
  • अब कंगना एकबार फिर मास्क को लेकर चर्चा में हैं।

कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियां में रहती हैं। अपने ऑफिस को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने फिर उनके विवादास्पद बयानों से ट्रोल होने तक, कंगना पिछले कुछ महीनों से कई कारणों की वजह से चर्चाओं में छा गई हैं। अब कंगना रनौत एकबार फिर मास्क को लेकर चर्चा में हैं। जहां पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही हैं, वहीं अभिनेत्री के मास्क ना पहनने पर अब सवाल उठाए गए हैं।  

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट सहित कई लोगों ने आश्चर्य व्यक्त किया है कि कैसे कंगना रनौत हमेशा बिना मास्क के हर जगह घूमती रहती हैं। आज कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी कार से आते हुए देखा गया। जब एक्ट्रेस कार से बाहर निकलीं तो उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ था।

एयरपोर्ट पर पहुंचने तक भी कंगना ने मास्क ना पहनने का फैसला किया और फोटोग्राफर्स को भी पोज दिए। हालांकि, बिना मास्क के कंगना की उपस्थिति ने किश्वर को आश्चर्यचकित कर दिया कि उन्होंने कोई भी मास्क क्यों नहीं पहना है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani)

किश्मवर मर्चेंट ने लिखा, 'यह महिला कभी कैसे मास्क नहीं पहनती है?' कई लोगों ने किश्वर के साथ सहमति दी और इसी तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं। 

आपको बता दें, टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है। 40 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं किश्वर मर्चेंट ने बताया कि इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर