Anupamaa: राम कपूर टीवी शो अनुपमा से करने जा रहे कमबैक, रुपाली गांगुली-सुधांशू पांडे की तरह होगा लीड रोल?

Ram Kapoor in Anupamaa Rupali Ganguly Show: राम कपूर की सीरियल अनुपमा में एंट्री होने वाली है। उनका सीरियल में रूपाली गांगुली के साथ कनेक्शन दिखाया जाएगा...

Anupamaa TV Show Update Ram Kapoor Join Rupali Ganguly Serial As Love Interest Anuj?
रुपाली गांगुली, राम कपूर और सुधांशु पांडे। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा पिछले कई महीनों से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है।
  • अब अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके साथ दर्शकों को सरप्राइज मिलेगा। 
  • खबर है कि राम कपूर की अनुपमा शो में एंट्री होने वाली है।

लोकप्रिय टेलीविजन शो अनुपमा पिछले कई महीनों से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा के रूप में अपनी भूमिका के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस शो को दर्शकों से बहुत अधिक सराहना मिल रही है। अब अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके साथ दर्शकों को बंपर सरप्राइज भी मिलेगा। 

दरअसल रिपोर्टों की मानें तो वनराज के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ के खत्म होने के बाद एक नया व्यक्ति अनुपमा के जीवन में प्रवेश करेगा। जानकारी के मुताबिक, अनुपमा की कास्ट में शामिल होने वाला ये नया शख्स कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता राम कपूर होंगे।

नई रिपोर्ट के अनुसार, राम कपूर एक समानांतर लीड के रूप में सीरियल अनुपमा में प्रवेश करने वाले हैं। राम कपूर शो में रूपाली गांगुली के साथ दिखाई देंगे। अनुपमा के निर्माता राजन शाही का इसबारे में कहना है, 'मैं चाहता हूं कि राम कपूर भूमिका निभाएं।' दावा है कि शो में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, यह आदमी अजनबी नहीं होगा, बल्कि अनुपमा के पास्ट से जुड़ा होगा। 

अनुपमा की जिंदगी में होगी नई एंट्री
उलझी पड़ी अनुपमा की जिंदगी में अब थोड़ी सी खुशियां वापस लौटने की उम्मीद जाग रही है। क्योंकि अनुपमा टीवी सीरियल में एक नई एंट्री होने वाली है और जिसका सीधा कनेक्शन अनुपमा से होगा। दरअसल अनुपमा की लाइफ में उनके पुराने लवर अनुज की एंट्री होनी वाली है यही किरदार शो में राम कपूर निभा सकते हैं।

अनुज और अनुपमा कभी क्लासमेट थे। अनुज जो कि अनुपमा से प्यार करता था लेकिन वो कभी एक साथ नहीं हो सके। अनुज की एंट्री अनुपमा की लाइफ में कई सारे बदलाव लेकर आने वाली है। वैसे अगर राम कपूर की अनुपमा में एंट्री होती है तो ये उनका टीवी पर कमबैक होगा। अभिनेता को आखिरी बार 2016 में तमन्ना टीवी सीरियल में देखा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर