Anupamaa Spoiler: अनुपमा-काव्या का इस होली होगा आमना सामना, वनराज से जुड़े सवाल पर मिलेगा कड़क जवाब

Anupamaa Holi Sequence: अब अनुपमा की कहानी में इस होली के त्योहार पर एक नया मोड़ आने वाला है। जब काव्या, शाह परिवार आमने सामने होंगे...

Anupamaa Spoiler Alert Shah family celebrates Holi festival & Kavya Confront Anupama
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अब अनुपमा की कहानी में नया मोड़ आने वाला है।
  • अब काव्या, शाह परिवार आमने सामने होंगे।
  • शाह फैमिली में होली का त्योहार सेलिब्रेट होने वाला है।

छोटे परदे का सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल अनुपमा अपने ट्विस्ट एंट टर्न्स से दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है। अब अनुपमा की कहानी में नया मोड़ आने वाला है जब काव्या, शाह परिवार आमने सामने होंगे। शाह फैमिली होली का त्योहार मनाएगी और ये देखकर काव्या को जलन महसूस होगी। अब तक हमने देखा है कि अनुपमा ने काव्या को शाह परिवार छोड़ने का आदेश दे दिया है और वो नंदिनी के घर चली गई। 

अब हम देखेंगे कि अनुपमा और अन्य बाकी लोग होली का त्योहार मनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। अनुपमा शाह परिवार के साथ खुशी से अपनी आखिरी होली मनाना चाहती हैं। बाद में, होलिका दहन में हम अनुपमा, वनराज और अन्य घर के लोगों को, सिर्फ काव्य को छोड़कर त्योहार का आनंद लेते हुए देखेंगे। ऐसे में काव्या, अनुपमा और वनराज को एक साथ देखकर असुरक्षित महसूस करती है। क्योंकि वनराज, अनुपमा के साथ खुश नजर आता है।

काव्या को अनुपमा देगी कड़क जवाब
बाद में काव्या, अनुपमा का सामना करती दिखने वाली है। काव्या जाकर अनुपमा से पूछेगी कि क्या उसने वनराज को तलाक देने का अपना फैसला बदल दिया है और उसे वापस पने की योजना बना रही है? यहां अनुपमा भी काव्या को कड़ा जवाब देती नजर आएगी कि अगर वह चाहे तो 1 मिनट में इस तलाक को रोक सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anupamaa__official)

अनुपमा टीवी शो में होली के सेलिब्रेशन के दौरान कुछ एंटरटेनिंग पल भी देखने को मिलेंगे। ऐसा लग रहा है कि अनुपमा और अन्य लोग होली में भांग पीएंगे और घर में ढेर सारा ड्रामा होगा। अनुपमा के आने वाले एपिसोड ये सब देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर