TMKOC Dayaben: तारक मेहता शो को मिली नई दया भाभी, जानें किस एक्ट्रेस ने किया दिशा वकानी को रिप्लेस

टीवी सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दर्शकों के लिए गुड न्यूज है। इस शो के लिए नई दयाबेन फाइनल हो गई हैं। जानते हैं कि किसने दिशा वकानी को रिप्लेस किया है।

Dayaben of Taarak Mehta ka ooltah Chashmah
Dayaben of Taarak Mehta ka ooltah Chashmah 
मुख्य बातें
  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की जल्द ही वापसी होने जा रही है।
  • शो में दिशा वकानी को एक अदाकारा ने रिप्लेस कर दिया है।
  • सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि दयाबेन का रोल फाइनल कर दिया गया है।

Rakhi Vijan to play role of Dayaben in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की जल्द ही वापसी होने जा रही है। कयास लगाए जा रहे थे कि दिशा वकानी एक बार फिर दयाबेन के अवतार में नजर आएंगी लेकिन दिशा को एक अदाकारा ने रिप्लेस कर दिया है। अब शो में दयाबेन का रोल ये नई एक्ट्रेस निभाने जा रही हैं।

कुछ दिन पहले ही ई टाइम्स से बातचीत में असित मोदी ने कहा था, 'दयाबेन का किरदार शो में लौटने वाला है लेकिन, दिशा वकानी इसे नहीं निभाएगी। दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन चल रहे हैं और जल्द ही नई एक्ट्रेस का चुनाव जल्द ही कर लिया जाएगा।' अब सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि दयाबेन का रोल फाइनल कर दिया गया है। 90 के दशक के सिटकॉम 'हम पांच' में अपने प्रतिष्ठित किरदार स्वीटी माथुर के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री राखी विजन को दयाबेन की भूमिका के लिए चुना गया है।

Also Read: दिशा वकानी की नहीं होगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी, फैंस को मिलेगी नई दयाबेन

बता दें कि शो के दर्शक लंबे समय से अपनी फेवरेट दया भाभी यानी दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। दिशा वकानी ने लंबे समय तक इस किरदार को निभाया। दिशा वकानी ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी वापस नहीं आईं। तब से मेकर्स और फैंस उनका इंतजार कर रहे थे। कई बार खबर आई कि दिशा वापसी कर रही हैं लेकिन अब उनकी वापसी की सभी संभावनाएं खत्म हो गई हैं। 

मेकर्स ने राखी विजान से दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया। उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है। वे इससे पहले 'देख भाई देख', 'बनेगी अपनी बात', 'नागिन 4' जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने 'गोलमाल रिटर्न्‍स' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है और वह 'बिग बॉस 2' का भी हिस्सा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर