Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्‍या बदले जा रहे हैं तारक मेहता शो के जेठालाल, दिलीप जोशी को कौन करेगा रिप्‍लेस?

दिलीप जोशी को जेठालाल के किरदार में रिप्‍लेस किया जा रहा है। एक इंस्टाग्राम पेज ने पोस्ट जारी कर कहा है कि मेकर असित मोदी जेठालाल के रोल के लिए किसी और को ला रहे हैं।

Dilip Joshi as jethalal of Taarak mehta show
Dilip Joshi as jethalal of Taarak mehta show 
मुख्य बातें
  • क्‍या बदले जा रहे हैं तारक मेहता शो के जेठालाल
  • 13-14 से दिलीप जोशी निभाते हैं जेठालाल का रोल
  • जानिए क्‍या है इस वायरल खबर की सच्‍चाई

बीते 13 साल से 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' सब टीवी पर प्रसारित होने वाला हिंदी टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो है। इस सीरियल के हर किरदार को खूब पसंद किया जाता है और इन किरदारों को निभाने वाले कलाकारों की जबरदस्‍त लोकप्रियता है। इस सीरियल में जेठालाल लीड किरदार है जिसे शुरुआत से ही एक्‍टर दिलीप जोशी निभाते चले आ रहे हैं। दिलीप जोशी ने इस किरदार को ना केवल निभाया है बल्कि असल जिंदगी में भी जीया है। 

अब ये बात सामने आ रही है कि दिलीप जोशी को जेठालाल के किरदार में रिप्‍लेस किया जा रहा है। एक इंस्टाग्राम पेज ने पोस्ट जारी कर कहा है कि मेकर असित मोदी जेठालाल के रोल के लिए किसी और को ला रहे हैं। पोस्‍ट की मानें तो सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर सौरभ घाडगे (Saurabh Ghadge) नए जेठालाल होंगे। 

द सेंसेबल टाइम्स नाम के एक इंस्टा पेज ने ब्रेकिंग न्‍यूज लिखकर इस पोस्‍ट को साझा किया है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो फैंस दंग रह गए क्‍योंकि वह किसी और को जेठालाल के किरदार में नहीं देखना चाहते हैं।  

जब इस बात की भनक सौरव घाडगे को लगी तो उन्‍होंने इसकी सच्‍चाई बताई। उन्‍होंने बताया कि ये खबर पूरी तरह न‍िराधार है और वे जेठालाल का किरदार नहीं न‍िभाने जा रहे हैं। 

बता दें कि दिलीप जोशी इस किरदार में इतना रम गए हैं कि अब असल जिंदगी में भी लोग उन्‍हें जेठालाल के रूप में ही ज्‍यादा जानते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस किरदार को निभाकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे दिलीप जोशी इस रोल के लिए पहली पसंद नहीं थे। दिलीप जोशी से पहले पांच एक्‍टर्स को ये रोल ऑफर किया गया था लेकिन जब उनमें से किसी से बात नहीं बनी तब ये रोल दिलीप जोशी के हाथ लगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर