राजू श्रीवास्तव की डेथ न्यूज वायरल होने पर परिवार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- फेक खबरों पर ध्यान न दें...

Raju Srivastava family About fake death news: जिम में वर्कआउट के दौरान अभिनेता राजू श्रीवास्तव को सीने में दर्द की शिकायत होने के बाद एम्स अस्पताल, दिल्ली में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है...

Raju Srivastava family urges fans to ignore fake death news About comedian health-
राजू श्रीवास्तव। 
मुख्य बातें
  • 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को एम्स अस्पताल, दिल्ली में भर्ती कराया गया।
  • वर्कआउट के दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था।
  • सभी राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रतीक्षा में हैं। 

Raju Srivastava family Statement: लोकप्रिय कॉमेडी अभिनेता राजू श्रीवास्तव के लिए हर कोई प्रार्थना कर रहा है। सभी जल्द से जल्द उन्हें स्वस्थ्य देखना चाहते हैं। हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के बाद सफल एंजियोप्लास्टी के साथ राजू श्रीवास्तव की स्थिति स्थिर बनी हुई है। अभिनेता को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। इसमें कई जगह पर डेथ न्यूज की अफवाहें भी आ रही हैं।

इसी बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने बताया, 'राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह/फर्जी खबर को प्रसारित करने पर ध्यान न दें। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।'

पढ़ें- राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई भी हैं एम्स में भर्ती, जानें अब कैसी है कॉमेडियन की तबीयत

जिम में वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द होने के बाद 10 अगस्त को उन्हें एम्स अस्पताल, दिल्ली में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। बताया जाता है कि बुधवार सुबह वर्कआउट के दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा। कथित तौर पर, वह ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे तभी उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। अभी राजू श्रीवास्तव ठीक हो रहे हैं और उन्हें छुट्टी मिलने से पहले यही अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में ही रखा जाएगा। राजू श्रीवास्तव के प्रशंसक उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रतीक्षा में हैं। 

कॉमेडियन के करियर के बारे में बात करें तो राजू को 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉम्बे टू गोवा' और 'आमदानी अठन्नी खारचा रुपया' सहित कई फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है। वह रियलिटी शो `बिग बॉस` के तीसरे सीजन में भी नजर आए थे। शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में प्रदर्शन करने के बाद, राजू को शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए खूब पॉपुलैरिटी मिली। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर