शमिता शेट्टी से शादी करना चाहते हैं प्रतीक सहजपाल, बोले- 'मैं उनको लवर की तरह प्यार करता हूं...'

bigg boss 15 Pratik Sehajpal Want To marry Shamita Shetty: एक एपिसोड के दौरान प्रतीक ने खुलासा किया था कि वह शमिता से प्यार करते हैं। प्रतीक सहजपाल को गार्डन एरिया में रश्मि देसाई के साथ बातचीत में ऐसा कहा था...

bigg boss 15 Pratik Sehajpal Love Shamita Shetty and wants to Marry her
प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी। 
मुख्य बातें
  • निशांत और प्रतीक के साथ शमिता की बिग बॉस-15 में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है।
  • साथ ही शमिता और प्रतीक एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम के रूप में भी अक्सर सामने आते रहे हैं।

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। उनके रिश्ते, बॉन्डिंग और इमोशन इस शो में काफी रोलरकोस्टर राइड की तरह देखने को मिले हैं। वहीं ओटीटी स्टार्स के साथ शमिता शेट्टी का खास रिश्ता रहा है। निशांत भट और प्रतीक सहजपाल के साथ शमिता शेट्टी की बिग बॉस-15 में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। साथ ही शमिता और प्रतीक एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम के रूप में भी अक्सर सामने आते रहे हैं, दोनों निश्चित रूप से शो में अच्छे दोस्त हैं। 

शमिता से शादी करना चाहते हैं प्रतीक!
एक एपिसोड के दौरान जब शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट भी मौजूद थे, प्रतीक सहजपाल को गार्डन एरिया में रश्मि देसाई के साथ मस्ती करते हुए देखा गया। प्रतीक ने तब खुलासा किया था कि वह शमिता से प्यार करते हैं। रश्मि का सवाल सुनकर प्रतीक ने जवाब दिया था, 'मैं उसे एक लवर की तरह प्यार करता हूं।' तभी निशांत ने उन्हें 'बहन-भाई वाला प्यार' कहकर मजाक उड़ाया था।

प्रतीक ने इस दौरान यहां तक कह दिया था कि मौका मिला तो वो शमिता से शादी कर लेंगे। तभी राजीव अदतिया ने कहा था कि वो शमिता के भाई हैं और प्रतीक को रिजेक्ट करते हैं। इस पर प्रतीक ने कहा था कि वो राजीव को शादी में इनवाइट की नहीं करेंगे। 

आपको बता दें, राकेश बापट का बिग बॉस 15 से अचानक जाना शमिता शेट्टी के लिए काफी शॉकिंग था। नेहा भसीन के चौंकाने वाले एविक्शन से प्रतीक सहजपाल भी दुखी हो गए थे। तब प्रतीक ने मजाक में कहा था कि राकेश को उसके और शमिता के बीच लव ट्रायंगल बनाने के लिए घर के बाहर भेजा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर