Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल पर आग बबूला हुई तेजस्वी प्रकाश, लड़कियों को गलत तरीके से छूने का लगाया आरोप

Bigg Boss 15: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में घमासान देखने को मिलेगा। कंटेस्‍टेंट आपस में टास्‍क के दौरान भिड़ते हुए नजर आएंगे। इस दौरान उनके बीच हाथापाई की भी नौबत आ जाएगी।

Bigg Boss 15
Bigg Boss 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड में बचेगा बवाल
  • टास्‍क के दौरान कंटेस्‍टेंट के बीच होगी जबरदस्‍त तकरार
  • शमिता और देवोलीना के बीच भी होगी भयंकर लड़ाई

Bigg Boss 15 upcoming promo: बिग बॉस 15 का आगामी एपिसोड काफी एक्शन और ड्रामे से भरा होने वाला है। इस दौरान आपको कई कंटेस्‍टें आपस में भिड़ते हुए नजर आएंगे। जबसे ज्‍यादा टकराव प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश के बीच देखने को मिलेगा। एक तरफ जहां करण कुंद्रा प्रतीक सहजपाल को उसका सिर तोड़ने की धमकी देंगे तो वहीं तेजस्‍वी प्रकाश भी प्रतीक पर आग बबूला होती नजर आएंगी। इतना ही नहीं वह प्रतीक पर लड़कियों को गलत तरीके से छूने का गंभीर आरोप भी लगाएंगी। 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो के अनुसार, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच जबरदस्‍त टकराव देखने को मिलेगा। टास्क के दौरान करण उनसे फिजिकल होते नजर आते हैं। इसी बीच तेजस्वी प्रकाश भी लगातार करण कुंद्रा का बचाव करती हैं और प्रतीक पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाने लगती हैं। वह कहती हैं, "खोलू मैं अपना मुंह, टास्क में तेरा हांथ लड़कियों को कहां कहां लगते हैं। थप्पड़ तक पड़े हुए हैं।" प्रतीक अब यह सब नहीं सह पाता और रोने लगता है।

टास्‍क में हुई लड़ाई 
स्वॉर्ड टास्क में करण लोगों पर मोटी मिट्टी फेंकना शुरू कर देता है और प्रतीक उस पर चिल्लाता है। इसी दौरान करण और प्रतीक के बीच तकरार होने लगती है। कथित तौर पर प्रतीक को करण अनुचित तरीके से मारता है। इससे प्रतीक खुद को असहाय महसूस करता है। इसके बाद प्रतीक उग्र हो जाता है और करण कुंद्रा को चेतावनी देता है कि भविष्य में ऐसा न दोहराएं अन्यथा वह उसका सिर तोड़ देगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by biggboss15 (@biggboss1551)

करण देंगे प्रतीक को धमकी 
करण भी प्रतीक को धमकाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। वह कहते हैं बिग बॉस के घर से बाहर जाने से पहले मैं सर फाड़के ही जाउंगा यहां से, याद रखना"। हमेशा करण का समर्थन करने वाले प्रतीक ने कहा, "गुरु तू था मेरा, यहां तू एकदम घटिया है, थू है थू।"

देवोलीना और शमिता में टकराव 
प्रोमो के दूसरे हिस्से में देवोलीना और शमिता के बीच जबरदस्त लड़ाई दिखाई गई है। दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाते हैं और यहां तक ​​कि एक-दूसरे को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन घर के बाकी सदस्य उन्‍हें काबू में करते हैं। मगर बाद में शमिता बेहोश हो जाते हैं। करण कुंद्रा उन्‍हें मेडिकल रूम की ओर ले जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर