Bigg Boss 15 24 Nov Highlights: घर से बेघर हुए सिंबा नागपाल, गाली को लेकर फिर भिड़े उमर रियाज-प्रतीक सहजपाल

Bigg Boss 15 24 Nov 2021 Written Updates: बिग बॉस 15 में आज सिंबा नागपाल घर से बेघर हो गए है। वहीं, गाली को लेकर एक बार फिर भिड़े प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज। जानिए क्या हुआ आज बिग बॉस में...

Bigg Boss 15
Bigg Boss 15 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर से सिंबा नागपाल बेघर हो गए हैं।
  • घरवालों ने मिलकर सिंबा नागपाल को घर से बेघर किया।
  • गाली को लेकर एक बार फिर हुई प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के बीच लड़ाई।

Bigg Boss 15 24 Nov 2021 Update: बिग बॉस 15 के आज के एपिसोड में सिंबा नागपाल घर से बेघर हो गए हैं। मिड वीक एविक्शन में टॉप पांच कंटेस्टेंट ने सिंबा नागपाल को घर से बाहर कर दिया। वहीं, दूसरी तरफ वाइल्ड कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। 

 बिग बॉस सभी घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि बॉटम 6 सीढ़ी में खड़े रहेंगे। वहीं टॉप 5 सीढ़ी पर बैठ जाएंगे। इसके बाद बिग बॉस बॉटम छह को कहते हैं वह लालटेन पकड़कर सीढ़ियों पर खड़े रहें। इसके बाद टॉप पांच बॉटम छह में से एक कंटेस्टेंट को लाइफ जैकेट देंगे, जिसे वह बचाना चाहते हैं। आखिर में जिस सदस्य के पास जैकेट नहीं होगा वह शो से बाहर हो जाएगा।   

Image

प्रतीक ने किया नेहा को सेव
पहला बजर बजने के बाद निशांत जय भानुशाली को जैकेट देते हैं। इसके बाद शमिता प्रतीक से कहती है कि वह नेहा को बचाए क्योंकि वह राजीव को बचाने वाली हैं। दूसरा बजर बजने के बाद शमिता राजीव को बचाती है। तीसरा बजर बजने पर तेजस्वी प्रकाश विशाल कोटियन को बचाती हैं। इसके बाद चौथा बजर बजता है और करण कुंद्रा उमर को बचाते हैं। आखिरी बजर में प्रतीक आते हैं और नेहा को बचाते हैं। ऐसे में सिंबा नागपाल घर से बेघर हो जाते हैं।

Image

उमर और प्रतीक की हुई लड़ाई
प्रतीक सहजपाल ने आरोप लगाया कि उमर उनकी और नेहा भसीन की दोस्ती से जलता है। इसके बाद प्रतीक उमर को गाली बकता है। उमर ये सुनकर गुस्सा हो जाता है और दोनों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो जाती है। करण उमर को पीछे खींचता है। वहीं, प्रतीक कहता है कि उसने उमर को गाली नहीं दी। 

Image

शमिता स्टैंड लेते हुए कहती हैं कि अगर जय गाली बकता है तो वह गुस्सा हो जाता है लेकिन, अब प्रतीक खुद गाली दे रहा है। इसके बाद प्रतीक माफी मांगता है लेकिन, उमर कहता है कि वह इस कारण गाली दे रहा है क्योंकि वह कायर है। इसके बाद उमर और प्रतीक में फिर धक्का-मुक्की होती है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर