जल्द ही शादी करेंगे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा? जानिए वायरल वेडिंग कार्ड की सच्चाई

Paras Chabra And Mahira Sharma Wedding Card: बिग बॉस 13 के कपल पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानिए इस वेडिंग कार्ड का सच...

Paras Chabra And Mahira Sharma
Paras Chabra And Mahira Sharma 

मुख्य बातें

  • पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की शादी के कार्ड की फोटो वायरल हो रही है।
  • पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के फैन क्लब ने इस कार्ड की फोटो शेयर की है।
  • पारस और माहिरा शर्मा की शादी के कार्ड की सच्चाई कुछ और है।

मुंबई. बिग बॉस 13 की जोड़ी  पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को फैंस ने काफी प्यार दिया था। अब पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। हालांकि, इस कार्ड की सच्चाई कुछ और है। 

सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के फैन क्लब ने इस कार्ड की फोटो शेयर की है। इसके कार्ड के कवर में लिखा है- 'पारस छाबड़ा वेड्स माहिरा शर्मा। आपको बता दें कि ये कार्ड नकली है।'  

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हाल ही में एक न्यूज चैनल को वीडियो कॉल के जरिए इंटरव्यू दिया था। इस दौरान दोनों को एक टास्क दिया गया था। इसमें पारस और माहिरा को शादी का कार्ड बनाना था। ये वीडियो इसी इंटरव्यू का है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

JAB PYAR KIYA TOH DARNA KYA @parasvchhabrra @officialmahirasharma #pahira

A post shared by MAHIRA AND PARAS FAN CLUB (@pahirafanclub) on

पारस से शादी करना चाहती हैं माहिरा 
माहिरा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू कहा था वह पारस से शादी करेंगी। इस दौरान माहिरा के साथ किल, मैरी और हुक अप गेम खेला गया। माहिरा को तीन ऑप्शन दिए थे- असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा। 

माहिरा ने इसके जवाब में कहा था कि वह पारस छाबड़ा से शादी करना चाहती हैं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुकअप करना चाहती हैं। इसके अलावा वह असीम रियाज को किल करना चाहती हैं। आपको बता दें कि माहिरा शर्मा हाल ही में पारस छाबड़ा की मम्मी से मिली थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best memorie in BB

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

बारिश को मिले एक करोड़ व्यूज
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का गाना बारिश रिलीज हो गया है। इस गाने को यूट्यूब पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा मिल चुके हैं।  बारिश को बॉलीवुड सिंगर सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। 

पांच मिनट के सॉन्ग बारिश की शुरुआत पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की शादी से होती है। दोनों बहुत खुश होते हैं लेकिन किन्हीं कारणों से बीच में पुलिस आकर पारस को पकड़कर ले जाती है।

अगली खबर