Lock down में माहिरा से शादी करने के लिए तैयार हैं पारस छाबड़ा! लाइव आकर कही ये बात

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती को बिग बॉस 13 के अंदर काफी पसंद किया गया था। अब पारस से एक यूजर ने पूछा कि वह माहिरा से कब शादी करने वाले हैं। पारस ने इसका जवाब दिया है।

Paras Chabra And Mahira Sharma
Paras Chabra And Mahira Sharma 

मुख्य बातें

  • पारस छाबड़ा हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे।
  • पारस से एक फैन ने पूछा कि वह माहिरा से कब शादी कर रहे हैं।
  • पारस ने कहा कि वह माहिरा से लॉकडाउन के दौरान शादी कर लेंगे।

मुंबई. बिग बॉस 13 में सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) और पाहिरा (पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा) को फैंस ने काफी पसंद किया था। घर से निकलने के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे। अब पारस छाबड़ा ने कहा है कि वह इन 21 दिनों में माहिरा से शादी कर सकते हैं। 

पारस छाबड़ा पिंकविला से बातचीत के दौरान इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे।  पारस से एक यूजर ने पूछा कि क्या वह माहिरा शर्मा से शादी कर रहे हैं। इसके जवाब में पारस छाबड़ा ने कहा- ये कब हुआ? 

पारस छाबड़ा वीडियो में आगे कहते हैं- 'किस्मत में यदि मेरी और माहिरा की शादी लिखी है तो वह इस 21 दिन के लॉकडाउन में हो जाएगी। ऐसे में अगर हमारा साथ रहना किस्मत में लिखा है तो ये जरूर होगा। 

पारस छाबड़ा की मम्मी से मिलीं माहिरा शर्मा
माहिरा शर्मा हाल ही में पारस छाबड़ा की मम्मी से मिली थीं। इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पारस की मम्मी फैमिली वीक में बिग बॉस के घर में आई थीं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें पारस और माहिरा के रिश्ते से एतराज है। 

माहिरा से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किल, मैरी और हुकअप गेम खेला था। इस दौरान माहिरा के सामने तीन ऑप्शन रखे गए- असीम रियाज, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला। माहिरा ने कहा कि वह पारस से शादी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुक अप करेंगी। वहीं, असीम रियाज को किल करेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#MAHIRASHARMA with #PARASCHHABRA & his mom !!

A post shared by UNSEEN UNDEKHA (@unseen.undekha_) on


वायरल हुआ पारस-माहिरा का गाना 
यूट्यूब पर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के म्यूजिक वीडियो बारिश को डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। इस गाने को सिंगर सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। गाने में पारस और माहिरा की शादी को दिखाया गया है।    
 

म्यूजिक वीडियो में पारस और माहिरा  दोनों बहुत खुश हैं लेकिन किन्हीं कारणों से बीच में पुलिस आकर पारस को पकड़कर ले जाती है। बस यहीं से शुरू होता है माहिरा शर्मा का अपने लवर पारस छाबड़ा के लिए इंतजार...। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर