पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का पहला गाना बारिश देख हो जाएंगे इमोशनल, सोनू कक्कड़-टोनी कक्कड़ ने दी आवाज - Video

Paras Chhabra Mahira Sharma New Song Baarish Video: माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने एल्बम सॉन्ग बारिश में पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर की है। ये एक लव स्टोरी पर बेस्ड सॉन्ग है जिसका वीडियो काफी खूबसूरत है...

बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया गाना बारिश रिलीज हो गया है। एल्बम सॉन्ग बारिश में पहली बार माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने साथ में स्क्रीन शेयर की है। दोनों का ये नया सॉन्ग एक लव स्टोरी पर बेस्ड है जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा के सॉन्ग बारिश को बॉलीवुड सिंगर सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। 5 मिनट के सॉन्ग बारिश की शुरुआत पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की शादी से होती है। दोनों बहुत खुश होते हैं लेकिन किन्हीं कारणों से बीच में पुलिस आकर पारस को पकड़कर ले जाती है। बस यहीं से शुरू होता है माहिरा शर्मा का अपने लवर पारस छाबड़ा के लिए इंतजार...। ये इंतजार इतना लंबा हो जाता है कि माहिरा शर्मा एक बड़ा कदम उठा लेती है और पारस छाबड़ा ये जानकर शॉक्ड रह जाते हैं। कुछ ही घंटों में पारस और माहिरा के सॉन्ग बारिश को 32 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने इसे बेहद खूबसूरती से गाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर