बालिका वधू स्टार अनूप सोनी ने हिंदी दिवस पर कह डाली ऐसी बात, सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे तारीफ

Annup Sonii Hindi Diwas: अभिनेता अनूप सोनी ने हिंदी दिवस पर हिंदी भाषी लोगों की बताई असली परेशानी। कैसे अंग्रेजी का ज्ञान ना होने पर बनते हैं हंसी के पात्र...

Happy Hindi Diwas Annup Sonii sarcastic post wishes everyone
अनूप सोनी। 

मुख्य बातें

  • अनूप सोनी टेलीविजन जगत और फिल्म इंडस्ट्री में लंबे टाइम से एक्टिव हैं।
  • अनूप परदे के उन लोकप्रिय चेहरों में से हैं जिन्होंने स्क्रीन पर कई दमदार किरदार निभाए हैं।
  • अब अनूप सोनी ने एक व्यंग्यात्मक पोस्ट से हिंदी दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

हिंदी दिवस के अवसर पर क्राइम पेट्रोल के होस्ट और बालिका वधू जैसे कई हिट टीवी शो का हिस्सा रहे अनूप सोनी ने एक व्यंग्यात्मक पोस्ट किया है। अनूप सोनी ने देशवासियों की सच्चाई बताते हुए सभी को हिंदी दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेता ने इस खास दिन पर हिंदी भाषी लोगों की असली परेशानी का जिक्र किया है कैसे उन्हें अंग्रेजी का ज्ञान ना होने पर हंसी का पात्र बनना पड़ता है। 

अभिनेता अनूप सोनी ने लिखा, 'जिस देश में अंग्रेजी गलत बोलने पर मजाक उड़ाया जाता है और छोटा महसूस कराया जाता है। साथ ही हिंदी गलत बोलने वालों को cute कहा जाता है उस देश के वासियों को हिंदी दिवस की बधाई। #हिंदी_दिवस #हिंदीहैंहम #HindiDiwas2020।'

अनूप सोनी के पोस्ट को जबरदस्त पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेता की बात से सहमति जाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं यूजर्स इस पोस्ट पर अपनी-अपनी राय भी दे रहे हैं कि देश में अंग्रेजी और हिंदी बोलने वालों के साथ किस तरह से भेदभाव किया जाता है। 

अनूप सोनी टेलीविजन जगत और फिल्म इंडस्ट्री में लंबे टाइम से एक्टिव हैं। अनूप परदे के उन लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं जिन्होंने स्क्रीन पर कई दमदार किरदार निभाए हैं। टीवी शो बालिका वधू में अनूप सोनी ने प्रगतिशील पति, पिता और ससुर के रूप में देखा गया था। उनके किरदार में कई शेड्स थे जो समाज को बेहतर बनाने के लिए प्रेरणा के रूप में उभरकर सामने आए थे। 

बालिका वधू के बाद से अनूप सोनी लंबे टाइम से टीवी शो क्राइम पेट्रोल से जुड़े हुए हैं। इसमें वो शो के जरिए भारत में घटने वाली क्राइम संबंधित वास्तविक कहानियों और समाज की दुर्दशा को दिखाते हैं। असल जिंदगी में भी अभिनेता को साहसिक और निडर स्वाभाव के लिए जाना जाता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर