Salman Khan ही नहीं- इस बार Sidharth Shukla की फीस के भी चर्चे! Bigg Boss 14 के लिए ली मोटी रकम

Sidharth Shukla fees for BB 14: हर साल बिग बॉस की होस्टिंग को लेकर सलमान खान की फीस जमकर सुर्खियों बटोरती है लेकिन इस बार बीते सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी फीस को लेकर चर्चा में हैं।

Sidharth Shukla
बिग बॉस 13 जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री
  • कथित तौर पर दो सप्ताह के लिए शो में रहेंगे अभिनेता
  • फीस को लेकर चर्चा में आए सीजन 13 के विजेता

मुंबई: बिग बॉस 14 टीवी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और प्रशंसक शनिवार शाम पहले एपिसोड के तौर पर इसका प्रीमियर देखेंगे। इस बार नए सीज़न में पूर्व सीजन के चैंपियन कंटेस्टेंट भी होंगे, जिनमें बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी शामिल हैं, जो कथित तौर पर 14 दिनों के लिए घर में रहेंगे और इस भागीदारी के लिए उन्हें मोटी रकम दी जाएगी।

हर साल दबंग अभिनेता सलमान खान बिग बॉस के लिए ली जाने वाली अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी चर्चा में बना हुआ है। सह-प्रतियोगी रश्मि देसाई के बाद सिद्धार्थ पिछले सीजन में सबसे अधिक कमाई करने वाले प्रतियोगी थे लेकिन यह सीजन फीस के लिहाज से उनके लिए बेहद खास कहा जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार वह दो सप्ताह के लिए 35 से 40 लाख रुपए लेने वाले हैं।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, बालिका वधु अभिनेता बिग बॉस 13 के दौरान शुरुआती महीनों के दौरान लगभग 9 लाख रुपये प्रति सप्ताह मिल रहा था। कहा जाता है कि सीजन के आगे बढ़ने के बाद उन्होंने प्रति सप्ताह 18 लाख रुपए लिए और पूरे सीजन के दौरान करीब 2.5 करोड़ रुपए कमाए। 

नए सीजन में वापसी कर रहे सिद्धार्थ एकमात्र पिछले बिग बॉस 13 प्रतियोगी हैं। इसके अलावा गौहर खान, हिना खान और प्रिंस नरूला भी शो का हिस्सा होने वाले हैं।

फीस के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं सलमान खान:
सलमान खान का नाम अक्सर बिग बॉस की फीस को लेकर सुर्खियों में रहता है। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले सीजन के लिए उन्होंने हर दिन के हिसाब से 13 करोड़ रुपए और पूरे सीजन में करीब 200 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। सलमान खान की तुलना में भले ही सिद्धार्थ शुक्ला की फीस कोई बहुत बड़ी रकम नहीं है लेकिन एक टीवी एक्टर के लिहाज से वह मोटी फीस हासिल करने वाले हैं।

बिग बॉस 14 को पिछले महीने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉन्च किया गया था और गौहर, सिद्धार्थ और हिना भी इस कार्यक्रम का हिस्सा थे। सलमान ने लॉन्च के समय कहा था, 'बिग बॉस का पिछला सीजन एक ऐसी सफलता थी जिसे हमें आगे बढ़ाना था। और कुछ ही हफ्तों बाद, पूरी दुनिया बिग बॉस के घर की तरह हो गई। फर्क सिर्फ इतना था, हर कोई अपने घरों में था और अपने-अपने बिग बॉस के नियमों का पालन कर रहे थे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर