'खतरों के खिलाड़ी 9' विनर पुनीत पाठक ने निधि मुनि सिंह से की सगाई, लंबे समय से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

Punit Pathak got engaged to Nidhi Moony Singh: पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मुनि सिंह से सगाई कर ली है। दोनों लंबे समय सेएक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Punit Pathak Nidhi Moony Singh
पुनीत पाठक और निधि मुनि सिंह  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पुनीत पाठक 'खतरों के खिलाड़ी 9' के विनर हैं
  • उन्होंने साल 2019 में शो की ट्रॉफी नाम की थी
  • पुनीत एक कोरियॉग्रफर और एक्‍टर भी हैं

टीवी का रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' जीतने वाले पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मुनि सिंह से सगाई कर ली है। पुनीत और निधि लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। पुनीत ने सगाई समारोह की कुछ तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं। सगाई में निधि ने जहां ब्राइट येलो और लाल रंग का एथनिक आउटफिट पहना वहीं, पुनीत फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में मुस्कुराते हुए दिखे।

पुनीत ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि हमेशा की शुरुआत करने के लिए! पुनीत के तस्वीरें शेयर करने के बाद से उन्हें जमकर बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं। कुछ ही घंटों के उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ गए। उनकी पोस्ट पर रिएक्शन देने वालों में आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड कलाकार तक शामिल हैं। एक्टर वरुण धवन ने कमेंट में दिल की इमोजी बनाकर उन्हें बधाई दी। वहीं, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने लिखा कि मुबारक हो। सेलेब्स के अलावा फैंस ने लिखा कि बधाई हो नीत पाठक और निधि मुनि सिंह!!! भगवान तुम लोगों को हमेशा खुश रखे। अन्य फैन ने कमेंट किया कि आप दोनों को हार्दिक बधाई। 


उन्होंने अपने करियर के आगाज डांस रिऐलिटी शो 'डांस इंडिया डांस’ से किया था। उन्होंने 'डांस इंडिया डांस में जबरदस्त परफॉर्म किया, लेकिन वह शो जीत नहीं पाए था। वह दूसरे रनरअप बने थे। इसके बाद पुनीत डांस शो 'झलक दिखला जा’ में कोरियॉग्रफर के तौर पर शामिल हुए। हालांकि, उन्हें खास पहचान 'खतरों के खिलाड़ी' का नौवां सीजन जीतने के बाद ही मिली। डांस शोज और 'खतरों के खिलाड़ी' के अलावा पुनीत तीन फिल्में में काम कर चुके हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर